दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं व बच्चों को पीटा, युवक को छत से नीचे फेंका, वीडियो वायरल

Highlights:

-मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र के डाबरा गांव का ह

-पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के डाबरा गांव में मकान के निर्माण को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद चार दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं व बच्चों पर ईट-पत्थरों से हमला कर दिया। विरोध करने पर हमलावरों ने एक युवक को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गया। घायल युवक की हालत को देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घायल महिला और दो बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गाँव के एक व्यक्ति ने इस वारदात को मोबाइल मे रेकॉर्ड कर विडियो को वायरल कर दिया। उधर, दादरी पुलिस पीड़ित की पत्नी की शिकायत पर चार लोगो के खिलाफ नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: त्याेहार पर लोगों के लिए मुसीबत बना पंजाब में चल रहा किसानों का आंदोलन

कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि डाबरा गांव में मनीष भाटी अपने घर की ऊपरी मंजिल पर निर्माण करा रहे थे। तभी पड़ोस में रहने वाले चार लोग उनके घर में जबरन घुस आए और दीवार का कालम तिरछा होने की बात कह कर विवाद शुरू कर दिया। आरोप है कि इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि चारों आरोपितों ने मनीष, उनकी पत्नी व बच्चों पर ईट व पत्थरों से हमला कर दिया। साथ ही छत पर खड़े के साथ भी मारपीट की। मनीष जान बचाकर भागने लगा तो आरोपित दबंगों ने मनीष को पकड़ लिया और छत से नीचे जमीन पर फेंक दिया। पीड़ितों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों को आते देख दबंग मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: दिवाली पर प्रतिबंध के बाद भी इस तरह ऑनलाइन बेचे जा रहे पटाखे

पड़ोसियों ने सभी घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मनीष भाटी की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया। मनीष की पत्नी पूनम, उनके बेटे मोंटी व लकी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि घायल मनीष की पत्नी पूनम ने गांव के चार लोगों को नामजद करते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned