scriptजिला जेल में तलाशी के दौरान महिला होमगार्ड से मोबाइल मिला, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी | mobile phone recovered from lady homeguard posted in luksar jail | Patrika News

जिला जेल में तलाशी के दौरान महिला होमगार्ड से मोबाइल मिला, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 11, 2021 01:54:59 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जेल प्रशासन को इनपुट मिला था कि महिला बंदी इंटरनेट कॉलिंग करती हैं। महिला बैरक में बंद महिला बंदियों की तलाशी ली गई। महिला होमगार्ड की तलाशी भी ली गई। उससे मोबाइल बरामद हुआ।

screenshot_from_2021-04-11_13-49-58.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर की लुक्सर जेल में महिला होमगार्ड से मोबाइल बरामद होने से हड़कंप मच गया। मोबाइल फोन चेकिंग के दौरान महिला बैरक के अंदर तैनात महिला होमगार्ड कर्मचारी पर मिला है। बताया जा रहा है कि महिला होमगार्ड जेल में बंद महिला बंदियों को इंटरनेट कॉलिंग के जरिए बात कराती थी। इस मामले में जेलर ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

वोटरों को लुभाने के लिए लाई जा रही थी 25 लाख की अवैध शराब, इस तरह पुलिस ने प्लान किया फेल

जेल अधीक्षक भीमसेन मुकुंद ने बताया कि जेल प्रशासन को इनपुट मिला था कि जेल में बंद महिला बंदियों को इंटरनेट कॉलिंग के जरिए बात कराई जा रही है। जिसके बाद महिला बैरक में बंद महिला बंदियों की तलाशी ली गई। इस दौरान वहां तैनात महिला होमगार्ड की तलाशी भी ली गई तो उससे मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल के बारे में जब महिला होमगार्ड से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मोबाइल महिला बंदी का है। जेल प्रशासन का कहना है कि मोबाइल महिला होमगार्ड से ही मिला था।
यह भी पढ़ें

पुजारी की नाबालिग बेटी को घर में बंधक बनाकर चार दिन तक दुष्कर्म

इस मामले में जेलर ए.के सिंह ने महिला होमगार्ड साधना के खिलाफ ईकोटेक वन कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जेल प्रशासन ने महिला होमगार्ड से जो मोबाइल बरामद किया है उसकी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। इससे यह पता चल सकेगा कि इससे किन-किन नंबरों पर बात की गई थी। बताया जा रहा है कि इस मोबाइल से व्हाट्सएप कॉल भी की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो