scriptGreater Noida: पुलिस को जब मिला मासूम का शव तो सामने आई मां की हैरान कर देने वाली सच्‍चाई- देखें वीडियो | mother killed her eight month old son in greater nodia jewar | Patrika News

Greater Noida: पुलिस को जब मिला मासूम का शव तो सामने आई मां की हैरान कर देने वाली सच्‍चाई- देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 22, 2019 10:38:15 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

जेवर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गोपालगढ़ गांव में हुई वारदात
देवरानी को फंसाने लिए कर दी मासूम की हत्या
शव को घर में रखी गेहूं की टंकी में छुपाया

greater noida
ग्रेटर नोएडा। क्या कोई मां बदले की भावना में इतनी अंधी हो सकती है कि अपने मासूम बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दे और उसका इल्जाम किसी और के माथे पर मढ़ दे। इस बात पर शायद ही कोई यकीन करे, लेकिन ऐसी ही घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गोपालगढ़ गांव में हुई है।
देवरानी पर लगाया इल्‍जाम

यहां देवरानी को फंसाने लिए एक मां ने अपने मासूम की हत्या कर शव को घर में रखी गेहूं की टंकी में छुपा दिया। उसने इसका इल्जाम अपनी देवरानी पर लगा दिया। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो शव घर से ही बरामद हो गया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। यह दिल दहला देने वाला वारदात जेवर क्षेत्र का गोपालगढ़ी गांव में सामने आई है। यहां एक मां ने अपने आठ माह के बेटे दीपक की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसने शव को बोरी में बंदकर घर में अनाज की टंकी में छुपा दिया। उसने परजिनों को बच्चे के गायब होने की सूचना दी। जिस समय हेमा देवी ने मासूम की हत्या की, उस समय घर के सभी लोग गांव में हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में गए थे।
यह भी पढ़ें

Love Jihad: मुस्लिम युवक ने इस तरह फंसाया युवती को और कई माह तक किया रेप

पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर तलाश बच्‍चे को

सूचना मिलने के बाद जेवर कोतवाली पुलिस ने बच्चे के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी। समय बीतने के साथ ही अनाज की टंकी से बदबू आनी शुरू हो गई। इस पर लोगों ने अनाज की टंकी को पलट कर देखा तो पाया कि दीपक का शव एक बोरी में बंद था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पड़ोसी प्रताप का कहना है क‍ि आरोपी मां ने अपनी देवरानी को फंसाने के लिए यह योजना बनाई थी। इसके लिए उसने अपने ही कलेजे के टुकड़े की हत्या कर दी थी। पुलिस ने दीपक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Meerut: पांच साल के मासूम ने खोला अपनी मां की हत्‍या का राज- देखें वीडियो

यह है चर्चा

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला का उसके देवर के साथ अवैध संंबंध थे। इस वजह से उसकी देवरानी से बनती नहीं थी। चर्चा है क‍ि देवरानी को फंसाने के लिए ही यह सब किया गया है। वहीं, दीपक के पिता रोहताश का कहना है कि वह सपने में भी नहीं सोच सकता कि पत्‍नी अपने ही बेटे को मार डालेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो