scriptशर्मनाक: प्लाट में बच्चे की हत्या का था ऐसा सुराग कि पुलिस का भन्ना गया दिमाग, माता-पिता समेत तीन को भेजना पड़ा जेल | mother killed her son in greater nodia | Patrika News

शर्मनाक: प्लाट में बच्चे की हत्या का था ऐसा सुराग कि पुलिस का भन्ना गया दिमाग, माता-पिता समेत तीन को भेजना पड़ा जेल

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 23, 2019 05:04:05 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
—गोपालगढ़ गांव की घटना—मां ने ही की थी बेटे की हत्या
 

hghgh.png
ग्रेटर नोएडा. जेवर के गोपालगढ़ गांव से 11 दिन पहले आठ महीने के मासूम के गायब होने व उसके शव बरामद होने की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की मां, पिता और दादा को गिरफ्तार किया है। बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की गई। पुलिस के मुताबिक, बच्चे की गला दबा कर हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच होने वाला विवाद हत्या की वजह बन गया।
एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस ने बच्चे का शव बरामद किया था। बच्चे की मां हेमा ने पुलिस को बताया था कि उसकी गलती से बच्चा खाट से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि परिवार के लोग उसे ताने देंगे। जिसकी वजह से उसने शव को छुपा दिया। लेकिन को जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो सच सामने आया। पीएम रिपोर्ट से पुलिस को पता चला कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित हेमा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा खुलासा कर दिया। मां ने ही अपने बेटे को गला दबाकर हत्या की थी।
एसपी ने बताया कि हेमा ने बेटे की हत्या कर शव को अनाज की टंकी में रख दिया। बंदबू आने पर महिला का पति व ससुर घटना में शामिल हो गए। दोनों ने बच्चे के शव को अनाज के टंकी से निकाला और खाली प्लॉट में फेक दिया। पुलिस ने पिता व दादा को शव को ठिकाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। मृतक दीपक की मां हेमा, पिता रोहदास और दादा बाबू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच होने वाला विवाद हत्या की वजह बना। दोनों एक दूसरे पर शक करते थे। हेमा का पति अक्सर उसे ताने देता था कि दीपक उसका बेटा नहीं है। यह बात हेमा को बुरी लगती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो