scriptहैवानियत: धारदार हथियार से युवती की हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे को कुचला | Murder of a girl in greater noida | Patrika News

हैवानियत: धारदार हथियार से युवती की हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे को कुचला

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 17, 2020 11:37:08 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला
-पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
-पुलिस जांच में जुटी

murder.jpg

murder for property dispute in jabalpur, mp crime news

नोएडा। सेंट्रल ज़ोन 2 के थाना सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की वारदात की है। पहचान छुपाने के लिए चेहरे को पूरी तरह से कुचल दिया है। हमलावर शव को पक्षी विहार के समीप एक खेत में फेंक कर फरार हो गए हैं। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस शव की शिनाख़्त का प्रयास कर रही है। पुलिस ने हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि बुधवार को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में देवला गांव स्थित पक्षी विहार के समीप खेत में एक युवती की लाश पड़ी मिली। युवती के गले पर धारदार हथियारों से वार कर हत्या की गई है। हमलावरों ने पहचान छुपाने के लिए युवती के चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया है।
डीसीपी ने बताया कि युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शव की शिनाख़्त का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के जिले के थानों को भी इस संबंध में सूचना दी गई है। सूरजपुर कोतवाली में युवती की हत्या और पहचान छुपाने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस इस मामले में शव की पहचान और हमलावरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो