scriptकार में बैठकर शराब पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोलियों से भूनकर हत्या | murder of a history sheeter who was liquor party in the car | Patrika News

कार में बैठकर शराब पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोलियों से भूनकर हत्या

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 30, 2021 11:31:07 am

Submitted by:

lokesh verma

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कार में बैठकर पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। कार में साथ में बैठकर पार्टी कर रहे युवक पर ही हत्या का आरोप है। पुलिस ने कार से शराब के दो गिलास, क्वार्टर और ढोकला बरामद किया है।

murder.jpg
ग्रेटर नोएडा. ग्रेनो वेस्ट में कार में बैठकर पार्टी कर रहे हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस को थाना बिसरख क्षेत्र के एक मूर्ति गोलचक्कर के पास बंद खड़ी स्कार्पियो कार में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में मृतक के पास मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान अंतरिक्ष अपार्टमेंट नोएडा निवासी मनजीत सिंह के रूप में हुई है। कार में साथ में बैठकर पार्टी कर रहे युवक पर ही हत्या का आरोप है। कार से शराब के दो गिलास, क्वार्टर और ढोकला भी बरामद किया गया है।
थाना बिसरख पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान मनजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है। पुलिस का कहना है कि कार खड़ी कर पार्टी की जा रही थी। इसी दौरान आशंका है कि कार में साथ बैठे युवक ने अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर दी है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंदर का कहना कि मनजीत सिंह बादलपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उस पर हत्या, लूट और डकैती के केस दर्ज हैं। मनजीत सिंह की एक पत्नी गांव में रहती है और वह दूसरी महिला के साथ रह रहा था।
यह भी पढ़ें- योगी के बाद अब मोदी को लिखा खून से पत्र

डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मनजीत सिंह कार खड़ी कर अपने किसी साथी के साथ पार्टी कर रहा था। आपसी विवाद के बाद गोली मारकर साथी फरार हो गया है। जिस समय वारदात हुई उस समय मनजीत सिंह ड्राइविंग सीट पर बैठा था। उसके साथ बैठे युवक ने तीन चार गोलियां मारकर हत्या की है। एक गोली मनजीत के सिर में लगी है। घटना की जांच और आरोपी की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो