VIDEO: हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की हत्या, राजनीतिक साजिश और किसी जानकार के शामिल होने का शक

Highlights:

-हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संदीप नागर की बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी

-हत्या की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई

-सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

ग्रेटर नोएडा। दनकौर थाना क्षेत्र के अट्टा गुजरान निवासी व हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संदीप नागर की बीती रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में लग रहा है संदीप नागर की हत्या किसी जानकार ने की है। पुलिस का कहना है मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सेना में भर्ती कराने वाले गिरोह का खुलासा, अफसरों की मिलीभगत से चल रहा था रैकेट, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि कुछ समय से संदीप की गतिविधियां सीमित हो गई थीं। लोगों का कहना है संदीप नागर को उसके दो दोस्त रोहित और रिंकू भाटी रात को 9 बजे घर से बुलाकर ले गए थे। पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात संदीप की मौसी का जमाई और एक और परिचित उसे लेने आए थे। बुधवार की सुबह घर से करीब 100 मीटर दूर उसकी लाश मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इन शहरों में शुरू हुई तेज बारिश, अब पड़ेगी कड़ाके की ठंड

पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या के पीछे किसी घर वाले या फिर राजनीतिक साजिश तो नहीं है। सूत्रों की मानें तो संदीप ने हिंदू युवा वाहिनी को छोड़कर हाल में ही जिला पंचायत का पर्चा भरा था। मगर उसका पर्चा किसी कारणवश निरस्त हो गया था। पुलिस के अनुसार संदीप को लेने जो युवक आए थे, वे फार्चूनर गाड़ी से थे। पुलिस अब उस गाड़ी की खोजबीन कर रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned