scriptगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे, पुलिस की गोलियों से तीन तस्कर पस्त, देखें वीडियो- | Noida Police arrested three ganja smuggler after encounter | Patrika News

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे, पुलिस की गोलियों से तीन तस्कर पस्त, देखें वीडियो-

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 28, 2020 12:30:11 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– जारचा कोतवाली क्षेत्र में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुई मुठभेड़
– विशाखापट्टनम से गाजियाबाद गांजा सप्लाई करने वाले तस्करों के साथ पुलिस मुठभेड़
– पुलिस ने तस्करों से बरामद किया 36 लाख रुपये का गांजा

greater-noida.jpg

,,

ग्रेटर नोएडा. वैश्विक महामारी कोरोना के चलते जहां पुलिस को भारी दबाव में काम करना पड़ रहा है। वहीं, इसका फायदा उठाकर मादक पदार्थों के तस्कर धड़ल्ले से अपना कारोबार कर रहे हैं। ऐसे ही मादक पदार्थ तस्करों के साथ जारचा कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर उस समय हो गई जब तीन तस्कर मादक पदार्थ गांजा की डिलिवरी देने जा रहे थे। मुठभेड़ में पैर में गोली लगने लगने से तीनों तस्कर घायल हो गए हैं, जिन्हें पुलिस जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने एक डीसीएम कैंटर और 300 किलो गांजा बरामद किया है। ये तस्कर लंबे समय से गांजे की सप्लाई ग्रेटर नोएडा, नोएडा व गाजियाबाद के साथ साथ दिल्ली के कॉलेजों में बड़े पैमाने पर कर मोटी कमाई कर रहे थे।
यह भी पढ़ें- सावधान: COVID-19 virus के लिंक भेजकर ठग लगा लगा रहे बैंक एकाउंट में सेंध

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uph96?autoplay=1?feature=oembed
डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की रात जारचा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के रास्ते नशे की बड़ी खेप को लेकर गाजियाबाद लेकर जा रहे हैं, जिस पर पुलिस अलर्ट हो गई और चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चेकिंग के दौरान ईस्टर्न पेरीफेरल रोड पुल के पास पुलिस को एक कैंटर आता दिखाई दिया। पुलिस ने कैन्टर को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर बदमाश घबरा गए और कैंटर छोड़कर फरार होने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने तीनों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश उम्मेद, मोनू, प्रमोद पैर में गोली लगी है। पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया है। और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश विशाखापट्टनम से गांजा लेकर गाजियाबाद जा रहे थे। पुलिस ने इनके पास से एक डीसीएम कैंटर और उसमें भरा करीब 300 किलो अवैध गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत 36 लाख रूपये है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है, ताकि पुलिस उस आरोपी को भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज सके, जिसे ये गांजा सप्लाई करने जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो