script

दो भाइयों के बीच चल रहा जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में बदला, एक की मौत, तीन घायल

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 22, 2021 02:48:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के साकीपुर गांव का है। घायलों की हालत गंभीर। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

fight-toon.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोतवाली सूरजपुर स्थित सकीपुर गांव में दो भाइयों के बीच चल रहा जमीनी विवाद उस समय खूनी संघर्ष में बदल गया जब एक भाई ने अपने बेटों के साथ दूसरे के घर पर घुसकर उस पर और उसके परिवार पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। इस हमले में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से अस्पताल ले जाते समय एक की मौत हो गई। वहीं 3 सदस्यों की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

25 हजार के इनामी शार्प शूटर को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद ने बताया कि सफीपुर गांव में महेंद्र पुत्र नरोत्तम और सतपाल दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था और इस झगड़े में सतपाल के बेटे जेल भी गए थे। लेकिन कोरोना महामारी के कारण मिली अंतरिम बेल पर वह जमानत पर थे। सोमवार रात अचानक सतपाल अपने बेटों के साथ महेंद्र के घर आ धमका । उस समय महेंद्र सोने की तैयारी कर रहा रहा था और उन पर धारदार हथियारों से वार करना शुरू कर दिया। इस हमले में महेंद्र, उनकी पत्नी सीमा, बेटा तनिष्क व बेटी नेहा गंभीर रूप से घायल हो गए ।
यह भी पढ़ें

खुलेआम सड़कों शराब पीने वालों की अब खैर नहीं, सबक सिखाने को शुरू हुआ विशेष अभियान

डीसीपी ने बताया इसके बाद सतपाल और उसके बेटे वहां की मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान महेंद्र की मौत हो गई। शव का पंचनामा भर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है जबकि सीमा, तनिष्क व नेहा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो