Breaking: जेल में दो कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, गैंगस्टर की इलाज के दौरान मौत

Highlights:

-19 मई को दोनों के बीच हंसते हंसाते किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया

-झगड़ते में दोनों नाली में गिर गए और एक के सिर में चोट लग गई

-उस गैंगस्टर की इलाज के दौरान मौत हो गई

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के लुक्सर स्थित जिला जेल में दो बंदियों के बीच झगड़ा हो गया। जिसमें एक बंदी की गंभीर चोट लगने के चलते इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक बंदी गैंगस्टर एक्ट के मुकदमें में जेल आया था। वहीं आरोपी युवक भी हत्या के मामले में जेल में बंद है। फिलहाल जेल प्रशासन की तरफ से ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-1 कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें': दोबारा शुरू होते ही फिर बंद हुआ Hindon Airport, 31 मई तक फ्लाइट हुई कैंसल, यह है वजह

जेलर अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि बिहार का रहने वाला अलाउद्दीन व सूरजपुर का रहने वाला आरिफ जेल के 3 नंबर बैरिक में रहते थे। दोनों के बीच दोस्ती भी थी। बीते 19 मई को दोनों के बीच हंसते हंसाते किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, झगड़ते हुए दोनों नाली में गिर गए। इसमें आरिफ के सिर में चोट लग गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल लेकिन बाद में उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से उसे दिल्ली के सफदरंजग अस्पताल के लिए रेफ़र किया गया। जहां उसका ऑपरेशन होने के बाद ठीक होने पर उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : ‘10 साल से घर भी नहीं मिला, अब प्राधिकरण अपनी तिजोरी भरने में लगा है'

इसी दौरान गुरूवार दोपहर बाद अचानक से उसका तापमान बढ़ने लगा। इसी दौरान उसे जेल से एंबुलेंस के द्वारा आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा गया। लेकिन रास्ते में ही आरिफ ने दम तोड़ दिया। सूरजपुर का रहने वाले मृतक आरफि को गैंगस्टर एक्ट में जेल भेजा गया था। इससे पहले भी वह जेल में रहकर जा चुका है। वहीं अलाउद्दीन बिहार का रहने वाला है और 302 के मुकदमें में जेल में बंद है। फिलहाल जेल प्रशासन द्वारा मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं आरिफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned