बैंक में रुपये जमा करने गया शख्स रहस्मय स्थिति में हुआ लापता, परिजनों ने किया हंगामा

बैंक में रुपये जमा करने गया शख्स रहस्मय स्थिति में हुआ लापता, परिजनों ने किया हंगामा

Nitin Sharma | Publish: Mar, 14 2018 01:03:32 PM (IST) Greater Noida, Uttar Pradesh, India

सीसीटीवी फुटेज में रुपये ले जाता दिखा शख्स

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटर नोएडा में एक सप्ताह पूर्व बैंक मे 4 लाख रुपए जमा करने के लिए घर से निकला। एक शख्स रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया। परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। लेकिन उसके तलाश में पुलिस द्घारा अपनाए गए गैर जिम्मेदारी रवैये से नाराज परिजन और गांव वालो ने सूरजपुर पुलिस हैडक्वाटर पर जमकर हंगामा किया। पीड़ितो का कहना है की उन्होंने तीन लोगों पर शक जताया है। जिनसे पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की है। लोगो का गुस्सा देख अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया और परिजनों से दो दिन की मोहल्लत मांगी है।

यह भी पढ़ें-भांजे की शादी से वापस लौट रही महिला की पलक झपकते ही हुर्इ मौत

घर से रुपये लेकर बैंक में जमा करने गया था शख्स

सूरजपुर पुलिस हैडक्वाटर प्रदर्शन और हंगामा कर रहे ये उदयराज के परिजनो और गांव वाले है जिनका आरोप है कि बीती 5 मार्च को उदयराज अपने घर गामा दो से 4 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने गए थे, लेकिन बैंक के रास्ते से ही गायब हो गया था। इसकी सूचना परिजनों ने सूरजपुर कोतवाली पुलिस को दी। लेकिन कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने गुमशुदा उदयराज कि खोज के लिए कोई कदम नहीं उठाया। जबकि कोई परिजनो ने तीन लोगों पर शक जताया था। इसके बावजूद पुलिस ने किसी से कोर्इ पूछताछ नहीं की।

यह भी पढ़ें-यूपी में बड़ा हादसा: खतरे में 25 विदेशी नागरिकों की जान

घर के सीसीटीवी में जाता दिख रहा है उदयराज

वहीं परिजनों का कहना है की उदयराज जब अपने घर से पैसे लेकर जा रहे थे, तो सीसीटीवी कैमरे में उनकी तस्वीरे कैद होने के बाद भी पुलिस अभी तक उनकी तलाश नहीं कर पाई है परिजनो ने जिन लोगों पर शक जताया है। उदयराज का उन लोगों से पैसे के लेनदेन के चलते विवाद चल रहा था। उदयराज के भाई का कहना है कि उनके भाई का अपहरण किया गया है लेकिन पुलिस की तरफ से होने वाली लापरवाही के चलते उसके भाई को नहीं ढूंढा जा रहा है ।

Ad Block is Banned