scriptनहीं चुकाया 5 रुपये का किराया तो युवक को खानी पड़ी जेल की हवा, जानिए पूरा मामला | passenger going to jail for not paid 5 rupees rent by auto | Patrika News

नहीं चुकाया 5 रुपये का किराया तो युवक को खानी पड़ी जेल की हवा, जानिए पूरा मामला

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 29, 2019 12:59:01 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

घर से माता के जागरण में जाने के लिए निकला युवक पहुंच गया जेल
5 रुपये का किराया न देने पर जाना पड़ा जेल
किराये को लेकर ऑटो चालक से हुई मारपीट

jail.jpeg

ग्रेटर नोएडा। आप ने अब तक बड़े लेन-देन के मामले में किसी को भी जेल जाते देखा और सुना होगा, लेकिन हाईटेक सिटी के दादरी क्षेत्र में एक युवक को सिर्फ 5 रुपये का किराया न देने पर जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल उसे एसडीएम कोर्ट ने किराया न देने और चालक से मारपीट करने के चलते जेल भेज दिया है।

दो पक्षों में छोटी सी बात को लेकर इतना बढ़ा विवाद कि चल गये लाठी-डंडे- देखें वीडियो

घर से माता के जागरण जाने के लिए निकला था युवक

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के हरिनगर आश्रम के अजय कुमार ने शुक्रवार देर शाम दादरी जाने के लिए ऑटो लिया। वह अपने मामा सूरज के घर माता के जागरण में जा रहा था। दादरी पहुंचकर वह ऑटो से उतरकर जाने लगा, तो चालक ने किराये के 5 रुपये मांगे। इस पर अजय ने पहले गाली दी और फिर ड्राइवर को पीट दिया। पीडि़त ने शोर मचाया तो नजदीक ही चेकिंग कर रही पुलिस की टीम ने आरोपित अजय कुमार को दबोच लिया। जब पुलिस वालों के कहने पर भी जब आरोपी ने किराया नहीं दिया तो अजय को गिरफ्तार कर लिया।

Person of The week: बचपन में दादा की सीख से प्रेरणा लेकर पेड़ों को बचाने का शुरू किया अभियान, अमेरिका ने दी ग्रीन मैन की उपाधि

एसडीएम कोर्ट ने भेजा जेल

अजय की गिरफ्तारी के बाद उसे एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां एसडीएम ने किराया न देने और फिर ऑटो चालक के साथ मारपीट करने को लेकर आरोपी अजय को जेल भेज दिया। अब अजय को पांच रुपये का किराया न देने के चलते जेल की हवा खानी पड़ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो