scriptप्रधानमंत्री माेदी की सुरक्षा में लगी गाड़ी जब बीच सड़क हो गर्इ बंद, इस तरह लगाना पड़ा किनारे- देखें वीडियो | pm modi security deployed police van spoiled in greater noida | Patrika News

प्रधानमंत्री माेदी की सुरक्षा में लगी गाड़ी जब बीच सड़क हो गर्इ बंद, इस तरह लगाना पड़ा किनारे- देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Feb 11, 2019 04:25:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

काफी देर तक गाड़ी स्टार्ट न होने पर पुलिसकर्मियों ने लगाया धक्का

news

प्रधानमंत्री माेदी की सुरक्षा में लगी गाड़ी जब बीच सड़क हो गर्इ बंद, इस तरह लगाना पड़ा किनारे- देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटर नोएडा में पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के तत्वाधान में आयोजित 13 वें अंतरराष्ट्रीय तेल और गैस सम्मेलन पेट्रोटेक 2019 का उद्धाटन करने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रेटर नोएडा पहुंचे।उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।एेसे में उनकी सुरक्षा में करीब 1400 जवान तैनात किये गये।लेकिन इस चांक चौबंद सुरक्षा में तब बड़ी चूक सामने आर्इ।जब सुरक्षा व्यवस्था में लगी पुलिस की गाड़ी खराब हो गई।इतना ही नहीं काफी देर तक गाड़ी स्टार्ट नहीं होने पर आनन-फानन में पुलिस वालों ने पीएम का काफिला पहुंचने से कुछ मिनट पहले ही गाड़ी को धक्का देकर मौके से हटाया। इसके बाद पीएम मोदी का काफिला मौके से गुजरा।

पहले भी पीएम की सुरक्षा में चूक होने पर सस्पेंड किए गये थे पुलिसकर्मी

वहीं बता दें कि यह पहला मौका नहीं है। जब पीएम काफिले में सुरक्षा की चूक हुर्इ हो। इससे पहले मजेन्टा लाइन मेट्रो का उद्घाटन करने नोएडा आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले का रास्ता भटकने और इस कारण उनकी सुरक्षा में ‘चूक’ होने के मामले में एक सब इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल को सस्पेंड किया गया था। उस समय सामने आया था कि प्रधानमंत्री का काफिला एमिटी यूनिवर्सिटी से वापस बोटैनिकल गार्डन के पास बने हेलीपैड के लिए जा रहा था, तो काफिला पायलट गाड़ी की गलती के चलते सर्विस लेन की बजाय एक्सप्रेसवे पर आ गया। इसके बाद करीब 2 मिनट के लिए पीएम जाम में फंस गए थे।

प्रधानमंत्री के साथ चल रहे।प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काफिले का रास्ता भटकने की घटना पर सख्त नाराजगी जताई थी।जिसके बाद लापरवाही सामने आने पर पुलिसकर्मियों पर कार्रवार्इ की गर्इ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो