scriptEncounter: पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश आजाद को मारी गोली | Police arrested 25 thousand prize crook azad in greater noida | Patrika News

Encounter: पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश आजाद को मारी गोली

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 23, 2020 11:34:49 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– ग्रेटर नोएडा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़
– गोली लगते ही धरासायी हुआ बदमाश आजाद
– गैंगस्टर एक्ट के अभियोग में वांछित चल रहा था आजाद

greater-noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. थाना नाॅलेज पार्क पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार देर रात चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बाइक सवार बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल हुए बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी आजाद के रूप में हुई है। उसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, 315 बोर का एक जिन्दा कारतूस और स्पलेंडर बाइक बरामद की है।
यह भी पढ़ें- कश्मीर में तैनात DIG के परिजनों को पाकिस्तान से आई धमकी भरी कॉल, बढ़ाई गई सुरक्षा

ग्रेटर नोएडा जोन-3 एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि एसएचओ नॉलेज पार्क पुलिस टीम के साथ नासा गोल चक्कर पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच दो संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर सवार नासा गोल चक्कर से शारदा गोलचक्कर की तरफ जा रहे थे, जिन्हें टॉर्च का इशारा कर रुकने के लिए कहा तो वे भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा किया तो गोल चक्कर से एलजी गोल चक्कर की तरफ मुड़ गए, तभी पुलिस की एक अन्य टीम को सामने से आता देखकर स्वयं को घिरा समझ पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के बाएं पैर की पिंडली पर गोली लगी। गोली लगते ही वह घायल हो कर गिर पड़ा। वहीं, दूसरा बदमाश पास में खाली खेतों में खड़ी झाड़ियों से घुसकर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।
एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश ने पूछताछ पर अपना नाम आजाद पुत्र समीम बताया बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा कारतूस एक खोखा कारतूस, बाइक जो गाजियाबाद से चोरी की होना पाई गई है। जबकि फरार बदमाश का नाम वाहिद बताया गया है। आजाद पर दनकौर गौतमबुद्धनगर व कोतवाली बुलंदशहर से लगभग आधा दर्जन चोरी आदि के अभियोग पंजीकृत हैं। आजाद 2019 से थाना दनकौर के गैंगस्टर एक्ट के अभियोग में वांछित चल रहा था, जिस पर पूर्व से ही 25 हजार रुपये इनाम घोषित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो