script

अमित भाटी हत्या मामले में चार और आरोपी गिरफ्तार, तीन पहले ही किए जा चुके गिरफ्तार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 29, 2021 01:26:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

हत्या में इस्तेमाल किया गया एक पिस्टल दो कारतूस व एक तमंचा और कारतूस बरामद। थाना दादरी क्षेत्र के गांव चक्रसेनपुर में हुई थी हत्या।

j.jpg
ग्रेटर नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के गांव चक्रसेनपुर में हुई अमित भाटी की हत्या के मामले में बिरयानी पुल अजायबपुर से चार और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस हत्याकांड में आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिनमें तीन आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस टीम इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया एक पिस्टल दो कारतूस व एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

कलयुगी पति ने पत्नी का करवाया रेप, जिंदा जलाने की भी की कोशिश, शिकायत करने पर पुलिस ने डांट कर भगाया

पुलिस की गिरफ्त में आए दीपक, विकल, जितेंद्र उर्फ जिते और पटूया उर्फ प्रद्युम्न को अमित भाटी की हत्या के मामले में बिरयानी पुल अजायबपुर से गिरफ्तार किया गया। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बीते 11 अगस्त को चक्रसेनपुर गांव के अमित भाटी की हत्या उस समय कर दी थी, जब वह कार से लुहारली गांव से चक्रसेनपुर जा रहा था। हत्या का कारण गांव में चल रही पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

ब्रेक फेल होने पर टोल प्लाजा पर दौड़ा बेकाबू ट्रक, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, वीडियो वायरल

उन्होंने बताया कि हत्या के बाद गिरफ्तार हुए तीन बदमाशों ने पुलिस को बताया था कि यदि हम अमित की हत्या नहीं करते तो वह हमारी हत्या करने के फिराक में था। अमित का भाई अशोक उर्फ राका जनपद का बड़ा अपराधी था, जिसकी हापुड़ कोर्ट में पेशी के दौरान हत्या कर दी गई थी।
इस हत्याकांड में आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिनमें तीन आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस टीम इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया एक पिस्टल दो कारतूस व एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
https://youtu.be/qKzEED_bZ3I

ट्रेंडिंग वीडियो