Impact: युवकों को जूतों की माला पहनकर पीटने वाले सात पंचों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में हुई थी तुगलकी पंचायत। युवती का फोटो वायरल करने पर की गई थी दो युवकों की सरेआम पिटाई। जूतों की माला पहनाकर बनाया गया था वीडियो।

ग्रेटर नोएडा। दादरी कस्बे के नए आबादी मोहल्ले में करीब चार दिन तुगलकी पंचायत का एक ऐसा फैसला सामने आया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया था। दादरी कस्बे में तुगलकी पंचायत ने दो युवकों के खिलाफ कबिलाई हुक्म सुनाया था, जिसके चलते पहले तो उन दोनों युवकों की पिटाई हुई, फिर उसके बाद उनको जूतों के हार पहनाकर घुमाया गया। पत्रिका ने प्रमुखता से तुगलकी पंचायत की इस क्रूर हरकत को प्रकाशित किया था। इस खबर के प्रकाशन के बाद पुलिस ने सात पंचों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: पंचायत का तुगलकी फरमान, लड़की का फोटो वायरल करने पर लड़कों को पहनाई जूतों की माला

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता ने इस मामले में प्रकाश डालते हुए बताया कि दादरी कोतवाली पुलिस ने रहीश खान पुत्र रमजानी, अनवार अहमद पुत्र रफीक अहमद, करीमुद्दीन पुत्र अब्दुल हमीद, आस मौहम्मद पुत्र अलीशेर, मास्टर लईक पुत्र सगीर अहमद, रहीशुद्दीन पुत्र मुराद अली और जमील चिश्ती पुत्र मुराद अली को गिरफ्तार कर इन सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 262/2021 आईपीसी की धारा 499 और 323 के तहत दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: एक ऐसी महिला जो बिना शादी किए बन गई 800 बच्चों की मां

ये था पूरा मामला

बता दें कि इन लोगों ने नई आबादी मोहल्ले में गुलजार पुत्र फहीम और फिरोज पुत्र आस मौहम्मद के खिलाफ फैसला सुनाया था और फिर उनके साथ मारपीट कर उन दोनों के गले में जूतों की माला डाली गई। उनकी पिटाई का यह वीडियो व्हाट्सअप और ट्वीटर पर वायरल भी करा गया। वहीं इन दोनों युवकों पर आरोप लगा है कि इन दोनों नें पड़ोस में रहने वाली एक लड़की का फोटो लेकर उसे अपने साथियों को भेजा, यह मामला सामने आने के बाद पंचायत बुलाई गई थी। हालांकि पुलिस ने ये पूरा मामला अब अपने हाथ में ले लिया है ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश सिंह ने ने बताया कि सारे जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned