कैब बुक कर ऐसे गाड़ी लूट लेता था गिरोह, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

Highlights

  • ड्राइवरों को जंगल में फेंक कर लूट लेते थे गाड़ी
  • पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
  • आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूट की कार और तमंचा किया बरामद

By: Nitin Sharma

Published: 19 Jan 2020, 01:08 PM IST

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो बदमाश फरार हो गये। पकड़े गए बदमाशो में से दो लुटेरों पर 15-15 हज़ार का इनाम घोषित है। यह बदमाश कैब बुक करने के बाद गाड़ी को सुनसान जगह ले जाकर ड्राइवर को बंधक बना कर फेंक देते थे। जिसके बाद कैब लूटकर फरार हो जाते थे। इनके पास से लूटी हुई एक कार,तमंचा कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद हुए है। इन बदमाशों पर कार लूट के करीब दो दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

लाखों की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट में पेश हुए सपा विधायक, जज ने दी अंतरिम जमानत- देखें वीडियाे

तीनों बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

पुलिस की गिरफ्त में खड़े विपिन, बृजेश कुमार और दुष्यंत यादव तीनों शातिर किस्म के लुटेरे हैं। इनमें से बृजेश और दुष्यंत यादव पर एटा पुलिस ने 15-15हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ है। इस मुठभेड़ में भागने वाले इरशाद और शिवांशु मिश्रा की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से कासगंज से लूटी हुई कार, तमंचा, कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किये है।

कमिश्नरी लागू होने के बाद यह IPS अधिकारी पति पत्नी को मारेगा सैल्यूट, जाने क्या है मामला

कार चालकों को ऐसे शिकार बनाते थे बदमाश

डीएसपी ने बताया की यह तीनों बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के लुटेरे हैं। यह पहले कैब बुक करते थे और फिर गाड़ी को सुनसान जगह पर ले जाकर ड्राइवर को बंधक बना कर फेंक देते थे। इसके बाद बदमाश गाड़ी लूटकर फरार हो जाते थे। 15 जनवरी की रात को इन्होंने दादरी थाना क्षेत्र में ऐसी वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस इनकी तलाश में लगी हुई थी। देर रात पुलिस को सूचना मिली की एक गैंग बड़ी वारदात के अंजाम में घूम रहा है। दादरी पुलिस बदमाशों के तलाश में जुट गई। इसी दौरान जारचा अंडरपास के पास से बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही बदमाशो ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए मौके से 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो फरार हो गये। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned