scriptहफ्ते के पांच दिन युवक करते थे नौकरी, अमीर बनने को वीकैंड पर करते ऐसा काम, देखें वीडियो | police arrested four criminals | Patrika News

हफ्ते के पांच दिन युवक करते थे नौकरी, अमीर बनने को वीकैंड पर करते ऐसा काम, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 18, 2019 11:36:14 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

पुलिस ने इन दोनों युवकों के साथ चार बदमाशों के गिरोह को गिरफ्तार किया है।

arrest

हफ्ते के पांच दिन युवक करते थे नौकरी, अमीर बनने को वीकैंड पर करते ऐसा काम, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा। उधारी चुकाने और जल्द अमीर बनने के लालच के अपराध के चक्रव्यूह में दो युवक ऐसे फंसे की अब नोएडा के सबसे शातिर लुटेरों के रूप में पुलिस के शिकन्जे में हैं। पुलिस ने इन दोनों युवकों के साथ चार बदमाशों के गिरोह को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश हफ्ते के पाँच दिन नौकरी और फल व सब्जी का कारोबार करते थे और वीक एंड पर आपराधिक घटनाओ को अंजाम देते थे। बदमाशों के पास से दो मोटर साइकिल, चोरी किए गए 28 मोबाइल फोन, तीन चाकू, एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।
यह भी पढ़ें

IAS बी. चंद्रकला के बाद अब यूपी के इन नामी लोगों के ठिकानों पर IT की छापेमारी, देखें वीडियो

पुलिस की गिरफ्त में आए विक्रम सिंह, विशाल गुप्ता, संतोष कुमार उर्फ सोनू और चंद्रवीर उर्फ अविनाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं। विक्रम और विशाल कंपनी में काम करते हैं, जबकि संतोष व चंद्रवीर फल व सब्जी का ठेला लगाते हैं। गिरोह का सरगना विक्रम सिंह है। विक्रम ने संतोष और चंद्रवीर को करीब 60 हजार रुपये उधार दिए थे। यह रुपये दोनों वापस नहीं कर पा रहे थे। इसके बाद संतोष ने उधारी चुकाने और जल्द अमीर बनने का लालच देकर उन्हें झपटमारी का आइडिया दिया।
यह भी पढ़ें

पति की मौत के बाद रोज रात को भाभी के पास आता देवर और कहता…

एसपी सिटी सुधा सिंह का कहना है कि फेज टू कोतवाली की टीम ने मंगलवार रात फूल मंडी के पास चेकिंग के दौरान इन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चोरी के बाद ये मोबाइल बेचने के लिए कंपनियों का सहारा लेते थे। वहां पर ये सस्ते दामों पर मोबाइल बेच दिया करते थे। इनसे लूट की दो अपाची, 28 मोबाइल और फर्जी नंबर प्लेट और तमंचा बरामद हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो