सुंदर भाटी गैंग के चार कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, सुपारी लेकर बाप-बेटी की करने जा रहे थे हत्या

Highlights

. सुंदर भाटी गैंग के हैं चारों सक्रिय सदस्य
. एसओजी की टीम ने चेकिंग के दौरान किए गिरफ्तार
. सुपारी के 4 लाख रुपये लिए थे एडवांस

 

ग्रेटर नोएडा। पुलिस एवं एसओजी टीम ने चेकिंग दौरान केडी पार्क चौकी के सामने 130 मीटर रोड से सुंदर भाटी गैंग चार शार्प शूटर को चेकिंग के दौरान के बाद गिरफ्तार किया है। सभी सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। पकड़े गए सभी बदमाश दस लाख की सुपारी लेकर हत्या करने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इनके कब्जे से 4 पिस्टल, कारतूस और स्विफ्ट कार बरामद की है। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः BMW कार लूट का हुआ खुलासा तो मालिक ही निकला 'लुटेरा', जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस की गिरफ्त में खड़े धर्मेंद्र उर्फ रिंकू, राजू भाटी नरेंद्र उर्फ नेनदर, संजय और सुंदर भाटी शार्प शूटर हैं। सुपारी लेकर हत्या करने की घटनाओं को अंजाम देते हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य अवधेश उर्फ अन्नी के इशारे पर नरेन्द्र यादव उर्फ लाला उर्फ फौजी ने अपने पत्नी एवं ससुर कि हत्या 10 लाख रूपये की सुपारी दी। नरेन्द्र यादव उर्फ लाला उर्फ फौजी अपनी पत्नी एवं ससुर से विवाद चल रहा है। फौजी की पत्नी एवं ससुर से विवाद के चलते लाला उर्फ फौजी जेल गया था। यह फिलहाल अलीगढ जेल में बंद है।

नोएडा सेंट्रल जोन—2 के डीसीपी हरिश चंद्र का कहना है कि बदमाशों ने बताया कि नरेन्द्र यादव उर्फ लाला उर्फ फौजी ने अपनी पत्नी पिंकी एवं ससुर रामेश्वर की न्यायालय में तारीख के दौरान हत्या करने के लिये 10 लाख रूपये की सुपारी दी गयी। जिसमें से 4 लाख रूपये एडवांस के रूप में राजू भाटी के मिलने कि बात कबूल की। बाकी 6 लाख रूपये हत्या करने के बाद दिया जाना था। इन बदमाशों ने नोएडा में कई हत्याएं लूट हत्या का प्रयास और फिरौती की घटनाओं को अंजाम दिया है। धर्मेंद्र पर 6 मुकदमा, राजू भाटी पर पांच मुकदमें, नरेंद्र और संजय पर चार चार मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned