scriptBJP नेता समेत तीन की हत्या में यूपी पुलिस का दरोगा गिरफ्तार | police arrested by sub inspector in greater noida | Patrika News

BJP नेता समेत तीन की हत्या में यूपी पुलिस का दरोगा गिरफ्तार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 19, 2019 10:22:38 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. भाजपा नेता समेत तीन की हुई थी हत्या. एक छात्रा की भी हुई थी मौत. काफी समय से फरार चल रहा था दरोगा
 

shiv.jpg
ग्रेटर नोएडा. BJP नेता शिवकुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने दरोगा को गिरफ्तार कर लिया हैै। गैर जमानती वॉरंट होने के बाद दरोगा को गाजियाबाद के विजयनगर से गिरफ्तार किया गया है। वह घर आया हुआ था।
यह भी पढ़ें

Big News: इस भाजपा नेता ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- धनतेरस पर चांदी के बर्तन नहीं, लोहे की तलवारें खरीदें

बता दें कि ग्रेनो वेस्ट के तिगरी गोलचक्कर के पास 16 नवंबर, 2017 को भाजपा नेता शिवकुमार, ड्राइवर बलीनाथ और उनके सुरक्षाकर्मी रईस पाल की एके-47 से गोली बरसाकर हत्या कर दी गई थी। डिसबैलेंस होकर उनकी कार ने एक छात्रा को भी कुचल दिया था। जिसके उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई थी। हत्या के मामले में एसटीएफ ने 4 दिसंबर, 2017 शूटर अरुण यादव, नरेश तेवतिया और धर्मदत्त शर्मा को गिरफ्तार किया था।
हत्या के मामले में गिरफ्तार हुए अरुण को शक था कि शिवकुमार ने उनके पिता की हत्या की थी। जिसके चलते उसने सुंदर भाटी गैंग से मिलकर भाजपा नेेता की हत्या करवाई थी। एसटीएफ पहले ही सुंदर भाटी के भाई सहदेव, भतीजे अनिल भाटी व शॉर्प शूटर अनिरुद्ध भारद्वाज को गिरफ्तार किया था। अब पुलिस ने इस मामले में यूपी पुलिस के दरोगा अमित यादव को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो