scriptगाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़, दो घायल | police arrested two criminals after encounter in greater noida | Patrika News

गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़, दो घायल

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 05, 2019 01:17:26 pm

Submitted by:

Iftekhar

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने छह लैपटॉप, एक स्कूटी बरामद करने का किया दावा
दो अवैध तमंचा और कारतूस, एक लेडीस बैग, एक छर्रे वाली पिस्टल भी पुलिस को मिला

criminal_arrested.png

 

ग्रेटर नोएडा. थाना सूरजपुर क्षेत्र में उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जब सेक्टर 144 हिंडन पुस्ता के पास रूटीन चैकिंग के दौरान स्कूटी पर इन दोनों अभियुक्तों को आते देख पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया तो पुलिस पार्टी पर ये फायरिंग करते हुए भागने लगे। जबावी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी के युवा नेता ने बार-बार यह ‘गुनाह’ करने का किया ऐलान

पुलिस की गोलियों से घायल दोनों बदमाशों की पहचान राहुल और महेश के रूप में हुई है। यह दोनों गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटॉप और अन्य समान चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं। ये दोनों ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर 144 में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में स्कूटी पर सवार होकर घूम रहे थे। तभी रूटीन चेकिंग के लिए पुलिस ने उनको रोका, लेकिन पुलिस के रोकने पर यह भागने लगे और पुलिस टीम पर फायर करने लगे। इसके बाद पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें गोली लगने से दोनों बदमाशों को घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि दोनों दिल्ली के मदनगीर इलाके के रहने वाले हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने छह लैपटॉप, एक स्कूटी, दो अवैध तमंचा और कारतूस, एक लेडीस बैग, एक छर्रे वाली पिस्टल सहित एक लोहे की रॉड बरामद करने का दावा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो