scriptइस अपमान का बदला लेेने के लिए की गई थी हिंदू युवा वाहिनी के नेता की हत्या, जीजा समेत 2 गिरफ्तार | Police arrested two for murdering leader of Hindu Yuva Vahini | Patrika News

इस अपमान का बदला लेेने के लिए की गई थी हिंदू युवा वाहिनी के नेता की हत्या, जीजा समेत 2 गिरफ्तार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 02, 2019 11:47:45 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. 26 नवंबर को की गई थी हत्या . हिंदू वाहिनी के नेता को सिर में मारी थी गोली. पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी फरार
 

asasasd.png
ग्रेटर नोएडा। हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जीजा ने ही अपने साले की हत्या की थी। पुलिस का कहना है कि साले ने आरोपी जीजा को पार्टी में थप्पड़ मारा था। जिसका बदला लेने के लिए जीजा ने साले की हत्या की है। पुलिस ने मुख्य आरोपी व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल और मृतक के फोन भी बरामद किए है।
यह भी पढ़ें

Petrol Diesel के बढ़ती कीमत से लोगों को मिली बड़ी राहत, जानिए आज के भाव

जानकारी के अनुसार, हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संदीप नागर की गोली मारकर हत्या की गई थी। उसका शव गांव के पास बरामद हुआ था। आरोप है कि साले संदीप ने पार्टी में रोहित भाटी को थप्पड़ मारा था। इसी का बदला लेने के लिए जीजा ने 26 नवंबर को घर से बुलाकर गाड़ी में बैठा कर ले गया। सभी ने मिलकर पहले शराब पी और उसके बाद आरोपी रोहित ने हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष संदीप नागर की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। शव को गांव के बाहर नहर किनारे फेंक कर फरार हो गए थे।
एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था। संदीप को रोहित भाटी और रिंकू भड़ाना के साथ आखिरी बार देखा गया था। दोनों की तलाश की जा रही थी। इनकी लोकेशन हरियाणा में मिली थी। हरियाणा से लौटते समय दोनों को पुलिस ने दनकौर थाना पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। इनके कब्जे से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार पिस्टल और मृतक के मोबाइल बरामद किए हैं। अभी एक और आरोपी फरार है।

ट्रेंडिंग वीडियो