scriptहमदर्दी से बने अवैध संबंध, फिर कराई गई पति की हत्या, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर | police arrested two in a murder case | Patrika News

हमदर्दी से बने अवैध संबंध, फिर कराई गई पति की हत्या, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 08, 2021 04:26:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

थाना दारी क्षेत्र का मामला। कुछ दिन पहले पानी की टंकी के पास मिला था शव।

screenshot_from_2021-06-08_16-07-19.jpg
ग्रेटर नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के सब्जी मंडी के पीछे पानी की टंकी के पास एक युवक का शव बरामद हुआ था। जिसकी गला घोटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। जांच से पता चला है कि मृतक अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। पति के उत्पीड़न से परेशान पत्नी ने अपने प्रेमी से उसकी हत्या करवा दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

इस नवाब ने देखा था देश को विश्व में शिक्षा जगत का सिरमौर बनाने का सपना

दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आई पूजा ने प्रेमी यतेंद्र उर्फ यते के साथ मिलकर अपने पति पवन की हत्या की थी। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि रूपवास के रहने वाले पवन का 24 मई को नवीन मंडी के पीछे पानी की टंकी के पास मिला था। पवन की हत्या गला घोट कर की गई थी। पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला की पवन शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था। दोनों के बीच बचाव का काम पड़ोसी यतेंद्र उर्फ यते करता है। जिसके कारण पूजा की नजदीकियां यतेंद्र के साथ बढ़ गई। जोकि अवैध संबंध में बदल गई।
यह भी पढ़ें

आगरा में ‘मौत का मॉक ड्रिल’, ऑक्सीजन बंद कर देखा गया कितने मरीज मरने वाले हैं, वीडियो वायरल

दोनों ने पवन को अपने रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची और 21 मई को यतींद्र ने शराब पीने के बहाने पवन को नवीन सब्जी मंडी के पीछे पानी टंकी के पास ले गया। जहां दोनों ने जमकर शराब पी। जब पवन शराब के नशे में मदहोश हो गया तब यतींद्र ने तार से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। फिर उसका मोबाइल फोन तालाब में फेंक दिया। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि यतींद्र ने पूजा को एक नया मोबाइल फोन के रखा था। फोन पर दोनों लगातार बात करते थे। हत्या के बाद भी दोनों के बीच बातचीत जारी थी। जिसके सहारे पुलिस इस घटना का पर्दाफाश करने में सफल रही।
https://youtu.be/lZiANKPhWRs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो