Dating App के जरिए बुलाकर बनाया कुकर्म का अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मांग रहे थे पैसे

ग्रेटर नोएडा बीटा-टू पुलिस ने किया गिरफ्तार। गैंग में शामिल दो सगे भाइयों समेत चार गिरफ्तार। कई लोगों को बना चुके हैं निशाना।

नोएडा। डेटिंग ऐप (dating app) लोगों के बीच मेल-जोल बढ़ाने के लिए बनाया गया था, लेकिन इस ऐप का इस्तेमाल कर लोगों से मेलजोल बनाना कुछ पुरुषों के लिए बहुत बड़ी मुसीबत साबित हुआ। नोएडा एनसीआर में लोगों को इस डेटिंग ऐप मध्यम फंसाया जा रहा है। उन्हें डेट पर बुलाया जाता है और लूटा जाता है। इतना ही नहीं, उनकी अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल भी किया जाता है। ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 ने ऐसे ही गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग में शामिल दो सगे भाइयों समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक मोबाइल बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: हैलो! '25 लाख की रकम का इंतजाम कर लो, नहीं तो बेटे को उठा लेंगे'

थाना बीटा-2 पुलिस की गिरफ्त में आए गौतम, गौरव, सचिन और मोहित उस गैंग के सदस्य हैं जो ऐप के जरिए लोगों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें बहाने से मिलने के लिए बुलाते थे। इसके बाद ये बुलाए गए युवक के साथ पहले कुकर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लेते थे। इसके बाद उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठते थे। इन्होंने इस तरह कई लोगों को निशाना बनाया है। ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि एक पीड़ित ने इन चार युवकों के खिलाफ कुकर्म और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की और आरोपियों को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें: किसान जरूर कराएं भूमि की जांच, नहीं तो बंजर हो सकती है आपकी कृषि भूमि

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी बुलंदशहर के मसौदा गांव के रहने वाले हैं। इनमें दो सगे भाई गौतम और गौरव हैं, जबकि सचिन और मोहित चचेरे भाई हैं। पुलिस ने इनके पास से मोबाइल बरामद किया है। जिससे आरोपियों ने युवक अश्लील वीडियो बनाई थी। जिस युवक ने मुकदमा दर्ज करवाया था उससे आरोपियों ने 5000 रुपये फोन पे के माध्यम से अपने खाते में ट्रांसफर करवाए थे। इसके बाद आरोपी युवक का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग कर रहे थे। पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने पूर्व में दिल्ली एमसीडी में तैनात एक असिस्टेंट इंजीनियर से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। इसके अलावा भी यह गैंग कई लोगों को अपना निशाना बना चुका है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned