गेस्ट हाउस और होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर चार महिलाओं समेत 10 को किया गिरफ्तार

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गेस्ट हाउस में देह व्यापार चल रहा है। कासना व ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र स्थित दो गेस्ट हाउस में बुधवार को छापेमारी की गई। गेस्ट हाउस के कमरों से आपत्तिजनक वस्तुएं व 15 हजार रुपए नकद बरामद किए गए।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। पुलिस के स्पा सेंटर को बंद करने कार्रवाई के बाद देह व्यापार करने वालों ने होटल और गेस्ट हाउस को अपना अड्डा बनाना शुरू कर दिया है। पहले दनकौर और अब कासना व ईकोटेक-1 कोतवाली पुलिस ने एक गेस्ट हाउस और एक होटल पर छापा मारकर वहां पर चल रहे अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश करने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में चार महिलाओं तथा एक गेस्ट हाउस के प्रबंधक सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं और युवक-युवती आपत्तिजनक अवस्था अवस्था में मिले। पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में मारा गया विदेशी हथियारों और वन्य जीवों का तस्कर प्रशांत बिश्नोई, जानिये कौन है ये नेशनल शूटर

दरअसल, कासना व ईकोटेक एक कोतवाली पुलिस ने सहायक पुलिस आयुक्त ग्रेटर नोएडा तृतीय ने साथ मिलकर कोतवाली कासना क्षेत्र में स्थित प्रशान्त गेस्ट हाउस तथा प्रधान गेस्ट हाउस पर छापेमारी की। मौके से पुलिस ने गेस्ट हाउस प्रबंधक अभिषेक निवासी दनकौर, परमेश उर्फ जानी, रोहित, शिवा, धीरज व अजय नाम के युवकों को गिरफ्तार किया है। सभी आस-पास के गांवों के रहने वाले हैं। छापेमारी के दौरान कुछ युवतियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उनको दौड़ कर पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: नाइट कर्फ्यू के कारण हर दिन नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर लग रहा जाम, इन लोगों को मिल रही छूट

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गेस्ट हाउस में देह व्यापार चल रहा है। कासना व ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र स्थित दो गेस्ट हाउस में बुधवार को छापेमारी की गई। गेस्ट हाउस के कमरों से आपत्तिजनक वस्तुएं व 15 हजार रुपए नकद बरामद किए गए। पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गेस्ट हाउसों में काफी दिनों से कथित रूप से देह व्यापार हो रहा था।जिस क्षेत्र में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है, वहां के चौकी इंचार्ज की भूमिका की जांच आलाधिकारी कर रहे हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned