scriptपुलिस की आंखों में धूल झोक रहा था यह बदमाश, अब एनकाउंटर के बाद हुआ गिरफ्तार, देखें वीडियो | police encounter 25 thousands awarded criminal arrest | Patrika News

पुलिस की आंखों में धूल झोक रहा था यह बदमाश, अब एनकाउंटर के बाद हुआ गिरफ्तार, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 29, 2018 02:03:58 pm

Submitted by:

virendra sharma

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि इसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा।

police

पुलिस की आंखों में धूल झोक रहा था यह बदमाश, अब एनकाउंटर के बाद ​हुआ गिरफ्तार, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि इसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। मौके से पुलिस ने अवैध हथियार, एक बाइक और कुछ जिन्दा व खोखा कारतूस बरामद किये हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि घायल बदमाश लूट, हत्या, डकैती जैसे संगीन अपराधों में दादरी थाना से वाछिंत था। इसपर 25 हजार के इनाम घोषित है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: जल बचाने के नहीं किए उपाय तो बूंद-बूंद को तरसेंगे लोग

जानकारी के अनुसार, दनकौर कोतवाली को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से बिलासपुर गांव में आ रहे है। पुलिस ने बदमाशों को घेरने के लिए नाका बंदी कर चैकिंग शुरू कर दी। उसी दौरान पुलिस को एक बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन उन्होंने बाइक की स्पीड बढ़ा दी। और पुलिस पर ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। साथी को घायल देख दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान दादरी थाने से 25 हज़ार के वांटेड फिरोज के रूप में हुई। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही फरार बदमाश आरिफ के लिए तलाश की जा रही है।
एसपी देहात विनित जसवाल ने बताया कि पकड़े गए बदमाश से एक बाइक व अवैध हथियार सहित कुछ जिन्दा व खोखा कारतूस बरामद किये है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि घायल बदमाश फिरोज पर लूट, हत्या डैकती जैसे एक दर्जन से अधिक मुकद्दमे दादरी कोतवाली में दर्ज है। इस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा हुआ था। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो