पुलिस को देखते ही इनामी बदमाश ने शुरू की फायरिंग तो बन गया गोली का शिकार- देखें वीडियो

मुख्य बातें

  • कुछ दिन पहले ही 25 लाख रुपये की लूट की वारदात को दिया था अंजाम
  • बदमाश पर इनाम घोषित कर आरोपी की तलाश में जुटी थी पुलिस
  • चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में घायल कर दबोचा बदमाश

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के रामगढ़ फाटक के पास पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोच लिया। मुठभेड़ के दौरान रोबिन के पैर में गोली लग गई।वही एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फऱार हो गया। फि़लहाल पुलिस ने घायल बदमाश रोबिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही फरार बदमाश का पता लगाने में जुट गई है।

 

news

दस दिन पहले ही बदमाश ने दिया था 25 लाख की लूट की वारदात को अंजाम

जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराती ग्रेटर नोएडा पुलिस घायल बदमाश 25 हजार का इनामी बदमाश रोबिन है। इसने बीते 5 जून को दादरी में 25 लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। वहीं मुखबिर की सूचना पर सोमवार की देर रात चेकिंग के दौरान कोतवाली दादरी पुलिस ने कोट गांव के पास से आरोपी को पकडऩे का प्रयास किया, तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने आरोपी को पैर में गोली मारकर दबोच लिया। जबकि आरोपी का दूसरी साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

 

nn

पुलिस नगदी और हथियार किये बरामद

पुलिस ने आरोपी बदमाश रोबिन के पास से करीब डेढ़ लाख रुपये की नगदी, एक बाइक और अवैध असलाह व कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी के फरार साथी बदमाश का पता लगाने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned