Video: 3 लड़कियां, 10 लड़कों के साथ मिलकर कर रही थी गंदा काम, देख पुलिस भी हैरान

पुलिस ने जब कमरे में छापेमारी की तो, कमरे का नजारा देख पुलिस भी चौंक गई

By: pallavi kumari

Published: 12 Nov 2017, 01:02 PM IST

ग्रेटर नोएडा. कासना कोतवाली इलाके के अल्फा-2 में एक हाई-फाई पार्टी पर छापेमारी कर पुलिस ने 10 छात्र और 3 छात्राओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। आरडब्यूए के पदाधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने छात्रों को हिरासत में लिया था। पुलिस ने मौके से शराब की खाली बोतलें, सिगरेट और हुक्का भी बरामद किया है। पुलिस की मानें तो पार्टी में सारे युवा थे। हाईफाई पार्टी की जा रही थी, जिसमें हर तरह का लोग नशा करते थे। नशे में गांजा का भी इस्तेमाल किया जा रहा था।

 

police raid

आरोप भी यह भी है कि कमरे सेक्स भी किया जा रहा था। आरोप है कि सभी छात्र कमरे में शराब के नशे में उत्पात मचा रहे थे। पडोसियों ने मामले की शिकायत की थी। बताया गया है कि पूरी रात सभी छ़ात्रों के बीच में पार्टी चली थी। वहीं पुलिस का कहना है कि बर्थ—डे पार्टी चल रही थी। सुबह इन लोगों को समझाकर छोड़ दिया गया था।

वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/NalEapWtcTk

जानकारी के अनुसार अल्फा- 2 के एफ-ब्लॉक स्थित एक मकान में कुछ स्टूडेंट्स पार्टी कर रहे थे। बताया गया है कि मकान से तेज आवाज आनी शुरू होने के बाद पड़ोसियों ने मामले की शिकायत आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों से की थी। अल्फा-2 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष नवीन भाटी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस को मौके पर बुला लिया गया। उन्होंने बताया कि पूरी रात पार्टी की गई थी। पड़ोसियों ने सुबह तीन बजे सूचना दी थी। लिहाजा कासना कोतवाली पुलिस और आरडब्ल्यूए पदाधिकारी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि मौके पर 15 से ज्यादा शराब और बीयर की बातलें पड़ी हुई थी। साथ ही वहां हुक्का भी था।

 

police raid

पुलिस की मानें तो पार्टी में ड्रग्स का यूज किया गया था। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। कासना कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि बर्थडे पार्टी चल रही थी। सूचना मिलने पर सभी छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया था। बाद में सभी को मुचलके भरकर छोड़ दिया गया है।

अल्फा-2 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष नवीन भाटी का कहना है कि आए दिन सेक्टर में शराब पीकर छात्र हंगामा करते है। साथ ही कॉल गर्ल्स भी बुलाते हैं। इनकी वजह से सेक्टर का माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने बताया कि ये युवक और युवती अश्लील हरकत भी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस से मिलकर आरडब्ल्यूए सेक्टर में अभियान चलाएगी। अल्फा-2 में आए दिन इस तरह की घटना सामने आती है।

pallavi kumari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned