scriptVIDEO: सपा के कद्दावर नेता के बेटे का हत्यारा निकला भाजपा विधायक का भांजा | police reveal murder of sp leader son in greater noida | Patrika News

VIDEO: सपा के कद्दावर नेता के बेटे का हत्यारा निकला भाजपा विधायक का भांजा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 02, 2019 09:49:07 am

Submitted by:

virendra sharma

हत्या के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता के भांजे को गिरफ्तार किया है
गांव मेंं हुए प्रधान चुनाव से दोनों पक्षों में रंजिश शुरू हुई थी

 

bjp

सपा के कद्दावर नेता के बेटे का हत्यारा निकला भाजपा विधायक का रिस्तेदार

ग्रेटर नोएडा. दादरी कोतवाली एरिया के नया गांव के पास हुई वरिष्ठ समाजवादी पार्टी के नेता के बेटे की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया हैं। हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि अभी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पकड़ा गया आरोपी भाजपा के दिग्गज नेता का भांजा है। पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त स्विफ्ट कार व पिस्टल बरामद कर ली है। गांव में प्रधान के चुनाव से शुरू हुई रंजिश की वजह से सपा नेता के बेटे की हत्या की गई थी।
यह भी पढ़ें

राजबब्बर के इस लोकसभा सीट छोड़ते ही हार्इकमान ने वरिष्ठ कांगे्रसी नेता पर गिराई गाज

बता दें कि 27 नवंबर को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में तैनात सुपरवाइजर मोहित भाटी की नया गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। मोहित भाटी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता महेश भाटी का बेटा था। इस मामले में महेश भाटी ने स्थानीय विधायक पर हत्या कराने का आरोप लगाया था। पुलिस तभी से मामले की जांच में जुटी थी। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मोहित की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जांच में सामने आया है कि हत्या के पीछे चुनावी रंजिश थी। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि हत्या के मामले में लुहारली गांव निवासी पुनीत भाटी को गिरफ्तार किया हैं। जबकि गाजियाबाद के चिरोडी निवासी गौरव अभी फरार है।
उन्होंने बताया कि सर्विलांस के जरिये भी हत्या की छानबीन की जा रही थी। घटना वाले दिन पुनीत की लोकेशन मिली थी। पुनीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो घटना का खुलासा हो गया। उसके पास से हत्या में यूज हुई पिस्टल और कार बरामद की है। आरोपी पुनीत शातिर अपराधी है। उस पर 6 से अधिक मुकदमे गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न थानों मे दर्ज है। एसएसपी ने बताया कि प्रधानी के हुए चुनाव में पुनीत का चाचा प्रत्याशी था। वहीं मोहित का परिवार अपने प्रत्याशी का समर्थन कर रहा था। दोनों पक्षों में इसी को लेकर मारपीट हुई थी। इस मामले में पुनीत के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। पुनीत को शक था कि मोहित और उसका परिवार दर्ज मुकदमे की पैरवी कर रहे हैं। पुनीत ने साजिश के तहत गौरव के साथ मिलकर मोहित की हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो