70 सीसीटीवी कैमरों में तलाशे जा रहे 24 घंटे पहले अगवा हुई बीएससी की छात्रा के अपहरणकर्ता

सीएम योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे से पहले अपहृत छात्रा को बरामद करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती।

By: lokesh verma

Published: 17 Sep 2021, 12:33 PM IST

ग्रेटर नोएडा. बीते गुरुवार को जिले के बादलपुर थाना क्षेत्र के गांव सादोपुर में मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएससी की छात्रा के अपहरण के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। घटना की जानकारी होने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गाजियाबाद-बुलंदशहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया था। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को दो दिन में छात्रा को बरामद कर बदमाशों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। लेकिन, घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। जबकि 21 को सीएम योगी जिले के दौरे पर आ रहे हैं। उससे पहले छात्रा को बरामद करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

बता दें कि गौतम बुद्ध नगर जिले के बादलपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव सादोपुर में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली पूर्व जिला पंचायत सदस्य अजयपाल की पोती और पहलवान गुलाब सिंह की बेटी स्वाति का वैन सवार तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। सादुल्लापुर रेलवे फाटक से तीन छोटे बहन-भाइयों के साथ दौड़ लगाकर लौटने के दौरान बदमाशों ने पहले छोटी बहन खुशी को अगवा करने की कोशिश की थी। इस दौरान बड़ी बहन स्वाति ने छोटी को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया, लेकिन बदमाश पीड़िता को अगवा कर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार स्वाति बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा है और नीट की तैयारी कर रही है। स्वाति अपनी छोटी बहन खुशी, भाई भानु और किट्टू के साथ गुरुवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। इस दौरान करीब 5 बजे उनके साथ यह वारदात हुई थी।

यह भी पढ़ें-

जांच में जुटी पुलिस

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया था। जिसके बाद दादरी विधायक तेजपाल नागर, विधान परिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा और डीसीपी हरीश चंद्र ने ग्रामीणों को आश्वासन देकर लगभग तीन घंटे बाद जाम खुलवाया। इसके बाद शाम को चार बजे फिर से गुस्साए ग्रामीणों ने एक घंटे तक कोतवाली का घेराव किया। जहां राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने ग्रामीणों को समझाकर वापस भेज दिया। फिलहाल पुलिस की पांच टीमें छात्रा की तलाश में जुटी हैं। पुलिस ने आसपास लगे करीब 70 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई है, ताकि छात्रा के अपहरण के संबंध में कोई सुराग मिल सके।

यह भी पढ़ें-

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned