script

हरियाणवी सिंगर और डांसर की हत्या में बड़ा खुलासा, पुलिस की इस लापरवाही की वजह से गई जान

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 07, 2019 04:31:29 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. सुषमा मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा. 6 आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार. युवक के साथ लिव—इन—रिलेशनशिप में रह रही युवक ने कराई हत्या
 

नोएडा. रागनी गायिका सुषमा की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। 19 अगस्त को बुलंदशहर कोतवाली के मंडी चौकी एरिया में सुषमा पर जानलेना हमला हुआ था। जानलेवा हमले के मामले में सुषमा ने बुलंदशहर के मेहसाणा गांव निवासी प्रमोद को नामजद कराया था। हत्या के मामले में प्रमोद को पुलिस ने नामजद किया है।
सुषमा ने हत्या से पहले बड़ी साजिश बताकर मामले की गुहार पुलिस से लगाई थी। लेकिन पुलिस ने उसकी बातों पर कोई गौर नहीं की। जिसके बाद उनकी हत्या की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया है। बता दें कि सुषमा की बीटा-2 स्थित सोसाइटी के पास बदमाशों ने गोली बरसाकर हत्या कर दी थी। वह गजेंद्र भाटी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहती थी। लिव-इन पार्टनर गजेंद्र सुषमा के चरित्र शक करता था। पुलिस का कहना है कि सुषमा लगातार गजेंद्र पर दूसरी शादी करने और प्रॉपर्टी नाम करने का दबाव बना रही थी। फरवरी में गजेंद्र ने सुषमा से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास किया था। 4 दिन तक वह अस्पताल में भर्ती रहा था।
इस मामले में पुलिस ने गजेंद्र भाटी ने अपने दोस्त अजब सिंह ने शूटर मुहैया कराए थे। शूटरों ने 8 लाख की सुपारी लेकर सुषमा की हत्या की। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो