scriptहरियाणवी सिंगर सुषमा की गोली मारकर हत्या | ragini singer sushma chaudhary shot dead in greater noida | Patrika News

हरियाणवी सिंगर सुषमा की गोली मारकर हत्या

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 02, 2019 09:23:54 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली. मुकदमे की पैरवी कर घर लौट रही गायिका पर किया गया हमला. कुछ माह पहले ही हुआ था पति से तलाक
 

sushhma.png
ग्रेटर नोएडा. रागिनी के क्षेत्र में धाक जमाने वाली सुषमा चौधरी की बीटा-2 स्थित मित्रा सोसायटी के बाहर अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। सुषमा का चार साल पहले पति से तलाक हो गया था। वह फिलहाल बीटा—2 में एक शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पुलिस के मुताबिक उन्हें हत्या से जुड़े कई सुराग मिले हैं। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है।
यह भी पढ़ें

फिर आम आदमी को लगा बड़ा झटका, इतनी महंगी हो गई रसोई गैस

मूलरूप से बुलंदशहर के जहांगीरपुर कस्बे की रहने वाली रागिनी गायिका सुषमा मित्रा सोसाइटी में रहती थीं। सुषमा पेशे से लोक गायिका थी जो कि रागनी एवं लोकगीत आदि गाती थी। मंगलवार को वह मुकदमे की पैरवी के लिए बुलंदशहर गई थीं। रात साढ़े आठ बजे के करीब जब मित्रा सोसाइटी पहुंचकर कार से उतर रही थी, तभी हेलमेट लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। उन्हें उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में एडमिट कराया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

Kuldeep Sengar के बाद इस नेता पर भी Rape का आरोप, पीड़िता बोली- अश्लील वीडियो बना दे रहा जान से मारने की धमकी

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 19 अगस्त को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में एक प्रोग्राम में गाना गाने गई थी। वहां भी उनपर जानलेवा हमला हुआ था। इस मामले में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर में हत्या की कोशिश का केस दर्ज है। मंगलवार को सुषमा बुलंदशहर में पुलिस से कार्रवाई के लिए मिलने गई थी। आरोपियों के खिलाफ पुलिस को कई अहम ठोस सुराग मिले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो