script

खुशखबरीः सीएम योगी ने रक्षाबंधन पर बहनों को दिया ये बड़ा तोहफा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 24, 2018 01:20:30 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

इस वजह से लिया यह फैसला

ग्रेटर नोएडा।उत्तर प्रदेश के सीएम योगी अदित्यनाथ ने रक्षाबंधन पर बहनों को एक एेसा तोहफा दिया है। जिसे जानकर प्रदेश की महिलाएें खुश हो जाएंगी।बहनों के त्योहार पर योगी ने यह तोहफा रोडवेज बसों की फ्री राइड का ही नहीं बल्कि ज्यादा इंतजार न करना पड़े।इसके लिए तीन दिनों तक अतिरिक्त बसें चलाने का आदेश देकर किया हैं।अतिरिक्त बसों की सुविधा शुक्रवार से शुरू होकर बुधवार तक जारी रहेगी।वहीं इसमें राखी पर 26 अगस्त को बहनों के लिए बसों में मुफ्त सफर की व्यवस्था होगी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-बाइक सवार युवकों ने शहर में की मारपीट और गुंडा गर्दी, पुलिस तफदिश में जुटी

शुक्रवार से इन रूटों पर शुरू होगी यह व्यवस्था

बहन-भार्इ के त्योहार यानि रक्षाबंधन पर यात्रियों की भीड़ को देखते हुए सेक्टर-35 स्थित रोडवजे बस स्टैंड से विभिन्न रूटों पर रोडवेज की 35 अतिरिक्त बसें चलेंगी। वहीं नोएडा डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सतेंद्र वर्मा ने बताया कि से अलग अलग शहरों के लिए 160 बसें चलती हैं। मेरठ, आगरा और अलीगढ़ रूट पर ज्यादा अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी।12 बसें मेरठ, आठ बसें अलीगढ़ और पांच बसें आगरा रूट पर बढ़ाई जाएंगी। इसके अलावा बुलंदशहर, हरिद्वार, कोटद्वार आदि रूटों पर आवश्यकता के अनुसार अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी।

यह भी पढ़ें

छात्र ने चुपके से इस हाल में बना ली टीचर की वीडियो तो अचानक पड़ गर्इ अध्यापिका की नजर आैर फिर…

इन रूटों से हटार्इ जाएंगी बस

वहीं नोएडा डिपो के सहायक प्रबंधक सतेंद्र वर्मा ने बताया कि अभी दिल्ली रूट पर 18 बसें चलती हैं।त्योहार के दौरान तीन दिन तक इन रूटों से बस हटार्इ जाएंगी।इन बसों को नोएडा ग्रेटर नोएडा रूट समेत अन्य स्थानीय रूटों पर संचालिक किया जाएगा।कुछ अन्य रूटों से भी बस को हटाकर दूसरे रूट पर चलाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो