scriptथाने में कनपटी पर तमंचा तानकर रेप पीड़िता का पिता बाेला मुझे जेल भेजो वर्ना आत्महत्या कर लूंगा | Rape victim's father warns of suicide by reaching police station | Patrika News

थाने में कनपटी पर तमंचा तानकर रेप पीड़िता का पिता बाेला मुझे जेल भेजो वर्ना आत्महत्या कर लूंगा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 25, 2020 01:56:18 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

कनपटी पर तमंचा तान कर बोला कर लूंगा आत्महत्या
इसके बाद थाने में हुआ कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा

noida

तमंचा कनपटी पर लगाकर थाने में हंगामा करता रेप पीड़िता का पिता

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, ग्रेटर नोएडा। आठ वर्षीय रेप पीड़िता के पिता ने थाने में हंगामा कर दिया। तमंचे के साथ थाने पहुंचे युवक ने कहा कि उसे जेल भेज दिया जाए वह वह जेल में बेटी के गुनेहगार से बदला लेगा। जब पुलिसकर्मियों ने युवक की इस बात काे गंभीरता से नहीं लिया ताे उसने खुद की कनपटी ही पर ही तंचामा तान दिया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। इससे पुलिसकर्मियों के पैरों तले से जमीन खिसक गई और किसी तरह उन्हाेंने थाने हंगामा कर रहे पीड़ित बच्ची के पिता काे शांत किया।
यह भी पढ़ें

दरोगा के शव के बदले मांगे 70 हजार तो इंस्पेक्टर बोला- मेरी किडनी निकाल लो, लेकिन दोस्त का शव दे दो

हाथ में तमंचा लेकर थाने पहुंचने वाले शख्स ने बताया कि उसकी मासूम बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया था। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन वहां भी लापरवाही बरती गई। इसलिए उसे यह कदम उठाना पड़ा। युवक तमंचा लेकर जरूर पहुंचा था लेकिन उसने किसी को नुकसान करने की बात नहीं बल्कि वह इंसाफ नहीं मिलने पर खुद आत्महत्या करने की बात कह रहा था। पुलिस वालों को इस बात का डर हो गया कि अगर युवक ने आत्महत्या थाने की में कर ली तो उनके लिए मुश्किल हो जाएगी। इससे पुलिस थाने में अफरा-तफरी मच गई और किसी तरह पुलिस वालों ने समझा-बुझाकर गुस्साए युवक को शांत किया। बाद में युवक ने पुलिसकर्मियों का बताया कि एक व्यक्ति ने उसे नौकरी से निकाल दिया है और उसके पैसे भी नहीं दिए हैं। इस पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को बुलाया और पीड़ित युवक के मामले का निपटारा कराया।
यह भी पढ़ें

राहगीरों को लूटकर दशहरे का जश्न मनाने की तैयारी में थे बदमाश, पुलिस ने पहुंचा दिए अस्पताल

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि कस्बे में रहने वाली 8 साल की बच्ची से सोनू ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। आरोपित को गिरफ्तार किया गया था। आरोपित ने पुलिस अभिरक्षा से भागने का प्रयास किया था जिसे एंकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो