script

बिल्डर की मनमानी के खिलाफ लोगों का भड़का गुस्सा, जमकर किया धरना-प्रदर्शन, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 13, 2019 07:24:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-निवासी ने बताया कि जियोटेक बिल्डर जो कि प्रेस्टाइन एवेन्यू के नाम से सोसाइटी है
-जिसका मेंटेनेंस चार्ज ₹2.20 पैसे पहले से है और सोसायटीओं के मुताबिक बहुत ज्यादा चार्ज ले रहा था
-अब बिल्डर जबकि इतना चार्ज लेने के बावजूद भी अतिरिक्त वसूलने के लिए सबको मेल किया है

mmm_2.jpg
ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट जियोटेक होम्स प्राइवेट लिमिटेड सेक्टर-16 सी की प्रेस्टाइन एवेन्यु सोसाइटी के सैकड़ों निवासियों ने अपनी मूलभूत सुविधाएं और मेंटेनेंस चार्ज को अचानक बढ़ाए जाने के विरोध में बिल्डर के खिलाफ नेफोमा बेनर तले धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने निवासियों से की लंबी वार्ता की और कहा कि जल्द बिल्डर ने कोई हल नहीं निकाला तो धरना जारी रखेंगे।
यह भी पढ़ें

Passport बनवाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर, सिर्फ 7 दिन में हो जाएगा काम

निवासी अभिषेक सिंह ने बताया कि जियोटेक बिल्डर जो कि प्रेस्टाइन एवेन्यू के नाम से सोसाइटी है। जिसका मेंटेनेंस चार्ज ₹2.20 पैसे पहले से है और सोसायटीओं के मुताबिक बहुत ज्यादा चार्ज ले रहा था। अब बिल्डर जबकि इतना चार्ज लेने के बावजूद भी उसने ₹2.97 पैसे मेंटेनेंस चार्ज अतिरिक्त वसूलने के लिए सबको मेल किया है। जिसका हम सभी निवासी विरोध कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

UP के सबसे Hi-tech शहर में पुलिस के लिए चुनौती बने बदमाश, तेजी से बढ़ा Street Crime का ग्राफ, देखें वीडियो

निवासी हिमांशु वार्ष्णेय ने आरोप लगाया कि बिल्डर द्वारा अवैध रूप से फार्मर कंपनसेशन चार्ज भी प्राधिकरण के नाम पर लिया गया है। जिसकी शिकायत वह प्राधिकरण से करेंगे व बिल्डर द्वारा बिजली के मीटर से मेंटेनेंस चार्ज का बिल काट रहा है, जो कि यूपीआरसी के नियम के विरुद्ध माना जाता है. एनपीसीएल में जिसकी शिकायत की गई है। उसके बावजूद भी बिल्डर मीटर से ही मेंटिनेंस चार्ज काट रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो