script

खूंखार रॉटविलर कुत्ते ने मासूम पर किया हमला, चीखता रहा मासूम, तमाशा देखता रहा मालिक

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 18, 2022 12:13:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

Rottweiler Dog Attack : खतरनाक श्रेणी के प्रतबंधित रॉटविलर पालतू कुत्ते के हमले का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुत्ता मासूम को नोचता रहा और कुत्ते का मालिक छत पर खड़ा होकर नजारा देखता रहा। इस दौरान बच्चा चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन कुत्ते मालिक को उस पर दया नहीं आई। कुत्ते के हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया है।

rottweiler-dog-attack-on-6-year-old-innocent-video-viral.jpg
ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव सादोपुर में छह वर्षीय मासूम पर खतरनाक श्रेणी के प्रतबंधित रॉटविलर पालतू कुत्ते के हमले का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुत्ता मासूम को नोचता रहा और कुत्ते का मालिक छत पर खड़ा होकर नजारा देखता रहा। इस दौरान बच्चा चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन कुत्ते मालिक को उस पर दया नहीं आई। कुत्ते के हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया है। जब कुत्ते के काटने की शिकायत करने परिजनों पहुंचे तो दबंगों ने उनके साथ भी मारपीट की। अब कुत्ते के काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसका संज्ञान लेकर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, तीसरा आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।
सोशल मीडिया वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक प्रतिबंधित कुत्ता रॉटविलर एक छोटे बच्चे को नोच रहा है और महिलाएं उस कुत्ते से बच्चे से दूर कर रही हैं। वहीं, कुत्ता मालिक रविंद्र मकान की छत पर खड़े होकर इस नजारे का लुत्फ ले रहा है। इस दौरान मासूम बच्चा रोते हुए चीख रहा है, लेकिन एक बार भी रविन्द्र ने बच्चे को कुत्ते से बचाने की कोशिश नही की। इसी बीच एक शख्स कुत्ते को बैट से मारता है, तब कहीं जाकर मासूम को कुत्ता छोड़ता है। इस घटना का वीडियो पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है, जिसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें- मौसम विभाग का इन जिलों में कोल्ड डे कंडीशन का अलर्ट, बरेली रहा सबसे ठंडा

परिजनों के साथ भी की गई मारपीट

बताया जा रहा है कि घटना के बाद घायल बच्चे सोनू को उसके परिजन तत्काल अस्पताल ले गए। साथ ही घटना की शिकायत लेकर परिजन कुत्ते के मालिक रविंद्र के पास भी पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई। कुत्ते के काटने के दौरान बनाई वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया।
यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी कांड में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत पर आज सुनवाई

प्रतिबंधित श्रेणी में आता है रॉटविलर

एडिशनल डीसीपी इलामारन जी का कहना है कि वीडियो वायरल होने और बच्चे के चाचा मनवीर की शिकायत के बाद रविंद, सौरभ और जगत निवासी सादोपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रतिबंधित ब्रीड रॉटविलर का मालिक रविन्द्र और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि जगत फरार है, जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है। जल्द ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो