नोएडा के बेटे को राजस्थान में मुख्यमंत्री के बाद मिला दूसरा यह बड़ा पद

राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर चल रही उठक पठक का दौर साफ हो गया है।

ग्रेटर नोएडा. राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर चल रही उठक पठक का दौर साफ हो गया है। मुख्यमंत्री को लेकर दिल्ली से लेकर राजस्थान तक मीटिंग का दौर खत्म हो गया है। पिछले तीन से चल रहे क्यास पर विराम लग गया। राजस्थान के अगले सीएम अशोक गहलोत होंगे, जबकि डिप्टी सीएम यूपी के गौतम बुद्ध नगर के सचिन पायलट को बनाया गया है। हालाकि उनके गांव के लोेग सीएम बनाने को लेकर मिठाई बांट चुके है। यह मैसेज सोशल मीडिया पर वायल भी हुआ। सचिन पायलट को डिप्टी सीएम बनाने के बाद में उनके गांव वैदपुरा में लोगों में खुशी का माहौल है।

पहले यह मैसेज हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के वैदपुर गांव के रहने वाले सचिन पायलट भी राजस्थान में मुख्यमंत्री की दौड़ मेंं शामिल है। राजस्थान में एक तरफ जहां कांग्रेसी उन्हें भी मुख्यमंत्री देखना चाहते है, वहीं यूपी भी उनके गांव के लोगों में खास क्रेज है। यहीं वजह है कि पिछले दो दिनों से यूपी के वैदपुरा गांव समेत जिलेभर के कांग्रेसी दिल्ली में 10 जनपथ स्थित पार्टी कार्यालय पर डेरा डाले हुए है। लगातार सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रहे है। वहीं एक सोशल मीडिया पर एक ऐसा मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि राहुल गांधी ने सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री घोषित कर दिया है।

जिसके बाद उनके गांव ग्रेटर नोएडा स्थित वैदपुरा में उत्साह के चलते लोगों ने मिठाई भी बांट दी है। वहीं जब इस मैसेज का वायरल टेस्ट किया गया और वैदपुरा गांव के लोगों से पूछा गया तो उन्होंने खंडन करते हुए कहा कि हम लोग अभी कांग्रेस के आला कमान के फैसला का इंतजार कर रहे है। वैदपुरा गांव के दीपक नागर ने बताया कि गांव में खुशी का माहौल जरुर है, लेकिन इस बात को लेकर कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दिया है और मिठाई बंट गई है। ये सब फिलहाल अफवाह है।

 

 

 

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned