scriptपद्मावती: संजय लीला भंसाली के खिलाफ हाथों में तलवार लेकर निकले राजपूत, देखें VIDEO | sanjay leela bhansali funeral procession to film padmavati protest | Patrika News

पद्मावती: संजय लीला भंसाली के खिलाफ हाथों में तलवार लेकर निकले राजपूत, देखें VIDEO

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 20, 2017 09:20:23 am

Submitted by:

pallavi kumari

पुलिस भी नहीं करा पाई राजपूत उत्थान समिति के लोगों को शांत
 

padmavati protest

padmavati protest

ग्रेटर नोएडा. बॉलीवुड फिल्म पद्मावती के रिलीज को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के गर्दन काटने तक बात पहुंच गई है। इसी मामले का विरोध करते हुए राजपूत उत्थान सभा के सैकडों कार्यकर्ताओं ने परीचौक पर रविवार को प्रदर्शन किया। उत्थान समिति से जुड़े हुए पदाधिकारियों ने प्रदर्शन के दौरान हाथों तलवार लेकर प्रदर्शन किया है। इस दौरान संजय लीला भंसाली की अर्थी लेकर शव यात्रा निकाली गई। परीचौक पर जाम लगाते हुए भंसाली के पुतले को आग पूरी विधिवत तरीके साथ लगाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन करने रहे राजपूत उत्थान समिति के कई लोगों को हिरासत में लेने का प्रयास किया। विरोध में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गया। बाद में पुलिस बैकफुट पर आ गई।
वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें-https://youtu.be/DbvsqWS63yA

पिछले कई सप्ताह से देशभर में पद्मावती फिल्म का विरोध शुरू होता आ रहा है। राजस्थान, यूपी, महाराष्ट समेत देशभर में प्रदर्शन जारी है। विरोध में रविवार को राजपूत उत्थान समिति के कार्यकर्ताओं ने परीचौक पर प्रदर्शन किया। उन्होंने संजय लीला भंसाली की शव यात्रा निकाली। राजपूत उत्थान समिति के अध्यक्ष धीरज सिंह ने बताया कि पूरे विधिवत रुप से अंतिम संस्कार किया।
वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें-https://youtu.be/LmgkSqH7n0U

आचार संहिता का किया उल्लघंन

दरअसल में कन्धे पर भंसाली की अर्थी रखकर हाथो में तलवार लहराते हुए विरोध किया गया। अब प्रशासनिक अधिकारी इसेे आचार संहिता का उल्लद्यंन किया गया है। प्रदर्शन की परमिशन नही ली गई थी। लिहाजा अधिकारी अब प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गए है। डीएम बीएन सिंह ने बताया कि मामले की जांच के निर्देश दिए गए है। आचार संहिता का उल्लद्यंन करने वालों के खिलाफ एफआईआर दज्र करने के निर्देश दिए हुए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो