scriptयमुना एक्सप्रेस-वे पर 7 लाख की लूट, पीड़ित व्यापारी ने पुलिस पर ही लगाए गंभीर आरोप | seven lakh rs loot on yamuna expressway | Patrika News

यमुना एक्सप्रेस-वे पर 7 लाख की लूट, पीड़ित व्यापारी ने पुलिस पर ही लगाए गंभीर आरोप

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 23, 2019 05:37:26 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- दनकौर स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे की घटना- व्यापारी ने पुलिस पर लगाए आरोपी को छोड़ने के आरोप- परिवार के साथ कोतवाली पहुंचे व्यापारी ने किया हंगामा

loot_2.jpg
ग्रेटर नोएडा. दनकौर स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक व्यापारी के करीब 7 लाख रुपये लुटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बुलंदशहर जिले के एक व्यापारी का चालक नरेला मंडी में धान बेचकर घर लौट रहा था। इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश आए और चालक से सात लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस जहां इस घटना को संदिग्ध मान रही है। वहीं व्यापारी ने पुलिस पर आरोपी को छोड़ने के आरोप लगाए हैं।
यह भी पढ़ें

बेटे ने पिता से इस काम को करने को किया मना, पिता ने उठा लिया खौफनाक कदम, फिर मच गयी चीख-पुकार

दरअसल, बुलंदशहर के जहांगीरपुर के रहने वाले मुकेश तायल आढ़त का व्यापार करते हैं। मुकेश तायल का कहना है कि उन्होंने सोमवार को ट्रैक्टर में धान भरकर दिल्ली स्थित नरेला मंडी में भेजा था। ट्रैक्टर को उनका ड्राइवर दीपक चला रहा था। मंडी में धान बेचने के बाद नरेला के व्यापारी ने ड्राइवर दीपक को 7 लाख रुपये दिए थे। मुकेश का कहना है कि दीपक ने बताया है कि रुपये लेकर वह यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते लौट रहा था। इसी बीच हथियारों से लैस बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए उसे रोक लिया और तमंचे के बल पर रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए।
मुकेश तायल का आरोप है कि दीपक ने रुपयों का गबन किया है। मुकेश अपने परिवार के साथ दनकौर कोतवाली में भी हंगामा किया। मुकेश का कहना है कि पुलिस ने दीपक को छोड़ दिया है। वहीं कोतवाली प्रभारी समरेश सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध है। फिलहाल पुलिस ट्रैक्टर चालक से पूछताछ कर रही है। एक्सप्रेस-वे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गर्इ है। जांच के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो