script

8वीं की छात्रा को अकेला देख घर में घुसा 50 वर्षीय अधेड़ पड़ोसी और कुंडी लगाकर बनाया हवस का शिकार

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 15, 2019 01:08:16 pm

Submitted by:

lokesh verma

दादरी में पड़ोसी ने किया नाबालिग युवती का यौन उत्पीड़न
परिजन बोले- पुलिस ने बलात्कार के स्थान पर दर्ज किया छेड़छाड़ का केस
पुलिस अधिकारी बोले- मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद होगी आगे की कार्रवाई

शर्मनाक: पड़ोसी, डॉक्टर और उसके चाचा ने 5-6 महीने तक बीमार नाबालिग बच्ची का किया रेप, मामला दर्ज

Inhumanity in hospital with rape victim girl

ग्रेटर नोएडा. दादरी रेलवे रोड स्थित एक कॉलोनी में कक्षा आठ की एक नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि अकेली 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को देख पड़ोस में रहने वाला 50 वर्षीय अधेड़ प्रकाश नागर घर में घुस आया और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा की चीख सुन मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों को देख वह फरार हो गया। पीडि़ता के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी से बलात्कार हुआ है, लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। इस पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

मौत के मुंह से कैसे जिंदा बच निकला युवक, देखें लाइव वीडियो-

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामला दादरी की एक कॉलोनी का है। पुलिस को दो शिकायत में पीड़ित छात्रा के परिजनों ने कहा है कि पड़ोसी प्रकाश नागर कॉलोनी की महिलाओं पर गलत नजर रखता है। उन्होंने बताया कि सोमवार को पूरा परिवार किसी काम से बाहर गया था। घर में सिर्फ नाबालिग बेटी थी। इसी का फायदा उठाते हुए पड़ोसी प्रकाश घर में घुस आया और दरवाजा बंद करते हुए बेटी से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद उसने बेटी से बलात्कार भी किया। बेटी के शोर मचाने पर अन्य पड़ोसी पहुंचे तो प्रकाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

Video: दरोगा ने महिला से कहा- तब करूंगा जांच, जब तुम…

इस घिनौनी वारदात के बाद पड़ोसियों ने फोन पर छात्रा के परिजनों को जानकारी दी। यह सुनते ही उनके पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। आनन-फानन मे वह घर पहुंचे तो छात्रा ने आपबीती सुनाई, जिसके बाद वह छात्रा को लेकर दादरी कोतवाली पहुंचे और आरोपी प्रकाश नागर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी से बलात्कार हुआ है, लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। इस पर दादरी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो