script

बिल्डिंग गिराने के आदेश के बाद शाहबेरी फ्लैट बायर्स ने अधिकारियों की सद्बुद्धि के लिए किया हवन- देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 29, 2019 08:02:19 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

शाहबेरी में अवैध तरीके से बनी बिल्डिंग गिरने से गई थी कई लोगों की जान
सरकार दे चुकी है अवैध बिल्डिंग गिराने के आदेश
शाहबेरी बायर्स इस फैसले के खिलाफ लगातार कर रहे हैं धरना
अब हवन कर भगवान से मांगी अधिकारियों के लिए सद्बुद्धि

ग्रेटर नोएडा। जब इंसान सभी जगह से हताश हो जाता है, तो वह भगवान के शरण में जाता है। ऐसा ही कुछ रविवार को ग्रेटर नोएडा स्थित शाहबेरी में भी देखने को मिला। जहां सैंकड़ों बायर्स प्राधिकरण की दमनकारी नीतियों से दुखी होकर अब माता रानी की शरण में गुहार लगा रहे है। उन्होंने नवरात्र के पहले दिन हवन कर मां जगदंबे से प्राधिकरण के अधिकारियों को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की। ताकि उनका आशियाना बच सके।

फ्लैट बचाने के लिए लगातार प्रदर्शन और धरना कर रहे हैं बायर्स

हवन कर रह ये लोग अपने आशियानों को बचाने में जुटे है। उनका कहना है कि अब नेता, सरकार और अधिकारियों से गुहार लगा कर थक चुके हैं। इसलिए अब माता की शरण में आए है और ये हवन इसलिए कर रहे हैं ताकि माता रानी इन अधिकारियों को सद्बुद्धि दे कि वो जनहित में फैसला ले। सैंकड़ों की संख्या में निर्दोष बायर्स और आम जनता ने इसमें भाग लिया है। यह एक धार्मिक परंतु समाज की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए किया गया। इसमें खरीदारों ने माता रानी से हवन के माध्यम से आवाहन किया कि हम सब की समस्याओं का शासन के माध्यम से निराशा के बाद निदान नहीं निकला पर प्रभु की कृपा से जल्द समाधान निकले।

सरकारी और अधिकारियों के खिलाफ जताया रोष

वहीं हवन के दौरान मौजूद बायर्स ने प्राधिकरण की दमनकारी नीतियों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए नारे बाजी भी की । उन्होंने सरकार के खिलाफ भी आक्रोष निकाला। वहीं बायर्स का कहना है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी और हमें न्याय नहीं मिलेगा। तब तक इस तरह से शांतिपूर्ण ढंग से अपना विरोध प्रकट करते रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो