scriptsister in law send obscene messages to nanad on instagram | भाभी पहचान छिपाकर ननद को बदनाम करने के लिए कर रही थी अश्लील पोस्ट, ऐसे खुला राज | Patrika News

भाभी पहचान छिपाकर ननद को बदनाम करने के लिए कर रही थी अश्लील पोस्ट, ऐसे खुला राज

ग्रेटर नोएडा में ननद भाभी के रिश्ते को सोशल मीडिया पर बदनाम करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि जरा सी अनबन होने पर एक भाभी अपनी पहचान छुपाते हुए अपनी ननद को अश्लील कमेंट और मैसेज भेज रही थी। पता चलने पर ननद ने भाभी के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ग्रेटर नोएडा

Published: December 29, 2021 05:20:39 pm

यूं तो ननद-भाभी के रिश्ते को बहुत ही अनमोल कहा जाता है, क्योंकि ससुराल में आने के बाद ननद ही भाभी की सबसे अच्छी सहेली होती है। ननद से ही भाभी नए घर के लोगों की पसंद ना पसंद से लेकर हर चीज जानती है। लेकिन, ग्रेटर नोएडा में ननद भाभी के इस रिश्ते को सोशल मीडिया पर बदनाम करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि जरा सी अनबन होने पर एक भाभी अपनी पहचान छुपाते हुए अपनी ननद को अश्लील कमेंट और मैसेज भेज रही थी। पीड़िता को जब इस बारे में पता चला तो उसके पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। फिर उसे पता चला कि उसके नाम से अश्लील मैसेज करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसकी भाभी है, जो उसे बदनाम कर रही है। इसके बाद उसने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।
greater-noida.jpg
दरअसल, ननद-भाभी की तकरार का यह हैरान कर देने वाला मामला ग्रेटर नोएडा के चिपियाना बुजुर्ग गांव का है। ग्रेटर नोएडा के गिरधरपुर गांव की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि वह दो माह पहले चिपियाना बुजुर्ग में रहती थी। उसने आरोप लगाया कि जब वह इंस्टाग्राम पर परिवार के लोगों के साथ फोटो या फिर कुछ भी पोस्ट करती तो कमेंट में एक आईडी से अश्लील कमेंट और मैसेज आते, जिसमें परिजनों के लिए गालियां और अश्लील बातें लिखी होती थीं। उसी आईडी से कई दफा धमकी भरे मैसेज भी भेजे गए। जब उसे अकाउंट चलाने वाली भाभी के बारे में पता चला तो वह शिकायत लेकर पहुंची है। पीड़िता की शिकायत पर यूपी पुलिस की साइबर सेल केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें- उद्योगपति की गोलियों से भूनकर हत्या, वायरल हुआ हत्याकांड का लाइव वीडियो

साइबर सेल की जांच में खुलासा हुआ है कि जिस मोबाइल नंबर से इंस्टाग्राम की आईडी बनाकर अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं, वह पीड़ित के चचेरे भाई की पत्नी यानी उसकी भाभी चला रही है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पीड़िता का आरोप है कि अश्लील मैसेज और कमेंट से उसके परिजनों की छवि खराब हुई है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी महिला को जल्द गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.