scriptभाजपा जिलाध्यक्ष को मंच से उतारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने, देखें वीडियो | smriti irani bjp district president vijay bhati Handycraft Gift Fair | Patrika News

भाजपा जिलाध्यक्ष को मंच से उतारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 13, 2017 04:51:42 pm

Submitted by:

Rajkumar

इंडियन हैंडीक्राफ्ट एंड गिफ्ट फेयर के उद्घाटन करने पहुंची बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने गौतमबुद्धनगर के जिलाध्यक्ष विजय भाटी को मंच से उतार दिया।

smriti irani

ग्रेटर नोएडा। शहर के एक्सपोमार्ट में चल रहे इंडियन हैंडीक्राफ्ट एंड गिफ्ट फेयर के उद्घाटन करने पहुंची बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने गौतमबुद्धनगर के जिलाध्यक्ष विजय भाटी को मंच से उतार दिया। साथ ही उन्हें जमकर फटकार लगाई। जिलाध्यक्ष को स्मृति ईरानी ने पद की गरिमा बनाने की भी सख्त हिदायत दे डाली। दरअसल में ये ईपीसीएच के कार्यकारी निदेशक राकेश कुमार की सीट पर जा बैठे थे। मंच पर जिलाध्यक्ष की कुर्सी भी नहीं लगाई गई थी। मंच से उतरने के बाद में जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने मौके पर जमकर हंगामा किया। साथ ही उन्होंने ईपीसीएच के अधिकारियों को भी जमकर फटकार लगाई।

उद्घाटन में ये नेता रहे मौजूद

एक्सपो मार्ट में 44वां इंडियन हैंडीक्राफ्ट व गिफ्ट फेयर के उद्घाटन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जेवर के विधायक ठाकूर धीरेंद्र सिंह, मुरादाबाद के विधायक रितेश गुप्ता समेत अन्य लोग मंच पर बैठे हुए थे। ईपीसीएच के कार्यकारी निदेशक राकेश कुमार निर्यातकों को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान बीजेपी के जिलाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए और राकेश कुमार की कुर्सी पर जा बैठे, जबकि जिलाध्यक्ष की मंच पर कुर्सी नहीं लगाई गई थी। विजय भाटी का कहना है कि वे प्रोटोकॉल के तहत मंच पर बैठे थे।

केंद्रीय मंत्री ने उतारा मंच से

उसी दौरान स्मृति ईरानी ने उन्हें मंच से उतरने के लिए कह दिया। पहले तो कुछ देर तक विजय भाटी बैठे रहे, लेकिन बाद में ईरानी के कड़े रुख को देखते हुए वे नीचे उतर गए। मंच से उतरने के बाद में उनके समर्थक भी तैश में आ गए। उधर स्मृति ईरानी के जाने के बाद में समर्थकों और जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने ईपीसीएच के अधिकारियों को घेर लिया। यहां उन्होंने ईपीसीएच के कार्यकारी निदेशक राकेश कुमार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। इस दौरान राकेश कुमार ने उन्हें शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन उसके बाद भी नहीं माने। यहां उन्होंने ईपीसीएच के अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो