scriptजब स्मृति ईरानी से पूछा कठुआ का मामला तो दिया ऐसे जवाब | Smriti Irani seen in Kathua rape and murder case | Patrika News

जब स्मृति ईरानी से पूछा कठुआ का मामला तो दिया ऐसे जवाब

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 16, 2018 05:22:12 pm

Submitted by:

virendra sharma

कठुआ और उन्नाव रेप कांड मामलों में कन्नी काट गई स्मृति ईरानी, ग्रेटर नोएडा आई थी ईरानी

smirti
ग्रेंटर नोएडा. जम्मू कश्मीर के कठुआ में नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना ने जनमानस को झकझोर कर रख दिया है। विरोध में लोग और नेता जगह—जगह आंदोलन व कैंडल मार्च निकाल रहे है। यूपी के उन्नाव रेप कांड को लेकर भी सियासी सरगर्मी तेज होती जा रही है। महिला हितों पर विपक्ष बीजेपी सरकार को घेरे हुए है। विपक्ष में बैठी महिला नेता भी इस मुद्दे को गंभीरता से उठा रही है। लेकिन बीजेपी की केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी पूरे मामले में कन्नी काटती हुई दिखाई दी। मीडियाकर्मियों ने जब उनसे उन्नाव और कठुआ कांड पर सवाल पूछे तो वो चुप्पी साध गई।
यह भी पढ़ें
किसान जबरन सो रहा था घर में, अचानक हुआ ऐसा की चली गई जान

स्मृति ईरानी सोमवार को ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में शुरू हुए आईएचजीएफ दिल्ली मेला आॅटम 2018 का उद्घाटन करने के लिए पहुंची थी। यहां उनसे मीडियाकर्मियों ने कठुआ और उन्नाव में हुए रेप कांड के बारे में सवाल पूछे। स्मृति ईरानी पूरे मामले मेंं कन्नी काटती हुई नजर आई और चुपचाप निकल गई। हालांकि इससे पहले स्मृति ईरानी प्रदेश सरकार की पूरी जिम्मेदारी बताते हुए पूरे मामले में बचती हुई दिखाई दे चुकी है।
ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर सोमवार से में हाउसवेयर, डेकोरेटिव, फर्निशिंग, फ्लोरिंग, टेक्सटाइल और फर्नीचर की प्रदर्शनी शुरू हो गई है। इसका उद्घाटन करने के लिए केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने किया था। उद्घाटन समारोह के दौरान ईपीसीएच के अध्यक्ष ओ. पी. प्रह्लादका, ईपीसीएच के उपाध्यक्ष रवि के.पासी और सागर मेहता आदि मौजूद रहे। स्मृति ईरानी ने कहा कि कपड़ा मंत्री
के रूप में ईपीसीएच के साथ उनका जुड़ाव है। यह उपयोगी और लाभकारी रहा है। उन्होंने कहा कि
हस्तशिल्प क्षेत्र के प्रचार और विकास के लिए नए कदम उठाए जा रहे है। दुनियाभर में व्यावसायिक आधार बढ़ाना, उत्पादों की गुणवत्ता को मजबूत, लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में स्थान पा चुके आईएचजीएफ मेला आगे भी कदम बढ़ाता जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो