scriptआपसी रंजिश के कारण रिटायर्ड दरोगा के बेटे पर चाकू से वार, अस्पताल में मौत | Son of retired daroga murdered in greater noida | Patrika News

आपसी रंजिश के कारण रिटायर्ड दरोगा के बेटे पर चाकू से वार, अस्पताल में मौत

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 09, 2020 12:23:24 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-दादरी थाना क्षेत्र का मामला-पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा-अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

firing.jpg
ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर के थाना दादरी क्षेत्र स्थित गांव चितेहड़ा निवासी शेरू उर्फ शेर सिंह पर तीन बदमाशों ने चाकुओं से हमला किया और फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया जहाँ उसकी मौत हो गई। वहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। शुरुआती जांच में सामने आया कि किसी बात को लेकर मृतक और आरोपियों के बीच झगड़ा हुआ और मृतक शेरू ने एक आरोपी को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद ये घटना हुई।
जानकारी के अनुसार शेरू अपने गांव के बाहर घूम रहा था। तभी अचानक से आये बाइक पर सवार तीनों अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार चाकू से गले व पेट पर कई बार हमला किया और फरार हो गए। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुँचे परिजन व पुलिस ने पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। वहीं इस घटना में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच व तलाश में जुट गई है।
डीसीपी राजेश कुमार सिंह ग्रेटर नोएडा ने बताया कि मामला प्रकाश में आने के बाद तीन अभियुक्तों का पता चला है और शुरुआती जांच में सामने आया है कि शेरू का इन तीनों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जब ये तीनों मिले तो फिर कहासुनी हुई जिसमें शेरू ने एक को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद इन आरोपियों ने जानलेवा हमला किया और शेरू की मौत हो गई। पुलिस तीनों बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर घटना का अनावरण करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो