scriptकुख्यात गैंगस्टरों के लिए काम करने वाले 6 शॉर्प शूटरों का STF ने किया बुरा हाल, बड़ी वारदात को दे चुके अंजाम, देखें वीडियो | stf arrested 6 sharp shooters | Patrika News

कुख्यात गैंगस्टरों के लिए काम करने वाले 6 शॉर्प शूटरों का STF ने किया बुरा हाल, बड़ी वारदात को दे चुके अंजाम, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Feb 18, 2020 03:10:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-छह शॉर्प शूटरों को एसटीएफ़ ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार किया है
-पुलिस के मुताबिक ये सभी पेशेवर अपराधी हैं
-इनपर कई जिलों में संगीन धाराओं में मुकद्दमे दर्ज हैं

screenshot_from_2020-02-18_15-07-49.jpg
ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा इकाई ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र से बदमाश कुख्यात गैंगस्टरो के लिए काम करने वाले छह शॉर्प शूटरों को एसटीएफ़ ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ये सभी पेशेवर अपराधी हैं और इनपर कई जिलों में संगीन धाराओं में मुकद्दमे दर्ज हैं और पूर्व में जेल भी जा चुके हैं। इनके पास से एसटीएफ टीम ने एक मिराजो कार, एक बोलेरो कार, 4 अवैध असलाह, 13 जिन्दा व 4 खोखा कारतूस, 5.2 किग्रा गांजा, 5 मोबाइल बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

18 मंजिला इमारत में लगी आग तो चौंकाने वाला मामला आया सामने, बिल्डर की खुल गई पोल, देखें वीडियो

एसटीएफ़ की गिरफ्त में आए कुख्यात शूटर मेरठ निवासी कर्नल गिरी, बुलंदशहर निवासी रोहित परमार, हरियाणा, फरीदाबाद निवासी श्यामसुंदर, मेरठ निवासी रोहित, बुलंदशहर निवासी रिंकू भाटी और मुजफ्फरनगर निवासी विनोद को मुखबिर से मिले इनपुट के बाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी, अनिल दुजाना, बलराम ठाकुर, रामसिंह कुरथल के लिए काम करते हैं।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ के डीएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि नोएडा इकाई एसटीएफ को सूचना मिली थी कि कुछ शॉर्प शूटर गाजियाबाद के लोनी इलाके में कपड़े का कारोबार करने वाले एक बड़े व्यापारी की सुपारी लेकर हत्या करने की फिराक में हैं। उक्त सूचना के आधार पर एसटीएफ ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी और एक मुठभेड के बाद धर दबोचा।
यह भी पढ़ें

कमिश्नर सिस्टम लागू होने के एक महीने बाद नोएडा पुलिस की वेबसाइट अपडेट

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में से कर्नल गिरी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास जैसे दर्जनभर मामले दर्ज हैं। वह 2011 में रुड़की जेल के अधीक्षक की हत्या के मामले में कुख्यात बदमाश सुनील राठी के साथ जेल जा चुका है। वह जेल में रहते हुए ही कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना, बलराम ठाकुर, रामसिंह कुरथल के संपर्क में आया। उन्होंने बताया कि दो महीने पहले जेल से छूटने के बाद कर्नल गिरी ने पैसे लेकर गाजियाबाद के कपड़ा व्यापारी की हत्या की साजिश रची। गिरफ्तार अन्य बदमाशों में श्यामसुंदर पर हरियाणा में 15 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। जबकि रोहित ठाकुर 2011 में फिरौती और अपहरण के मामले में जेल जा चुका है। गिरफ्तार बदमाशों से विस्तृत रूप से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो