VIDEO : गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्र ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, दोस्त बोले- डिप्रेशन में था नीरज

Rahul Chauhan | Updated: 04 Jun 2019, 03:54:56 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

-सातवीं मंजिल से कूद कर 22 वर्षीय नीरज कुमार भारती ने सुसाइड कर लिया

-नीरज ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया यूनिवर्सिटी में बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था

ग्रेटर नोएडा। गलगोटिया यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने बहुमंजिली इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने अब तक पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। मृतक छात्र के दोस्तों का कहना है कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में था।

यह भी पढ़ें : ईद से पहले पाकिस्तानी युवक के सवाल का दारुल उलूम ने दिया ऐसा जवाब, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

दरअसल, एचपीसीएल सोसायटी की सातवीं मंजिल से कूद कर झारखंड के धनबाद के रहने वाले 22 वर्षीय नीरज कुमार भारती ने सुसाइड कर लिया। नीरज ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया यूनिवर्सिटी में बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था। वह अपने दोस्तों के साथ कासना थाना क्षेत्र के एचपीसीएल सोसायटी की आठवीं मंजिल पर रहता था। सोमवार को तड़के करीब तीन बजे वह सोसायटी की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि जिस समय घटना हुई, उस समय बिजली की आपूर्ति ठप थी। इस घटना की जानकारी सोसायटी के गार्ड ने पुलिस को 100 नंबर पर दी। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें : फौजी ने कह दी ऐसी बात कि होटल मालिक ने दौड़ाकर लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे अपना गुस्सा

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में मृतक नीरज कुमार भारती के दोस्तों ने बताया कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में था। डिप्रेशन का कारण क्या था, इस बारे में उसके दोस्त जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से अब तक पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned