scriptअपने ही आशियाने को तरसे लोग, बिल्डर से घर की चाबी सौंपने की लगा रहे गुहार | supertech buyers demanding for their homes | Patrika News

अपने ही आशियाने को तरसे लोग, बिल्डर से घर की चाबी सौंपने की लगा रहे गुहार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 15, 2019 07:43:07 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-फ्लैट ना मिलने से परेशान होकर बिल्डर के साइट ऑफिस में मीटिंग कर विरोध जताया
-बायर्स का कहना है कि बिल्डर की तरफ से आए प्रोजेक्ट प्रतिनिधि ने बचे हुए पैसे मांगे हैं
-उन्होंने कहा कि हमें बिल्डर पर विश्वास नहीं है

mm.jpeg
ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट के सुपरटेक इको विलेज 3 के फ्लैट खरीदारों ने नेफोमा टीम के प्रतिनिधियों के साथ रविवार को फ्लैट ना मिलने से परेशान होकर बिल्डर के साइट ऑफिस में मीटिंग कर विरोध जताया। बायर्स का कहना है कि बिल्डर की तरफ से आए प्रोजेक्ट प्रतिनिधि पंकज अस्थाना ने साफ तौर पर यह कह दिया कि जब तक बचे हुए पैसे हम नहीं देंगे तब तक वह प्रोजेक्ट टावर डी 12, ए5, ए9 पर काम नहीं कर पाएंगे। क्योंकि सुपरटेक बिल्डर के पास अब फिनिशिंग करने के लिए पैसे नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

सराफा बाजार में लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस, मामला कुछ ये निकला

फ्लैट बायर संजीव सेठी ने कहा कि हम कैसे विश्वास कर लें कि बिल्डर पैसे लेकर भी घर बना कर देगा। क्योंकि हमने सभी पैसे बिल्डर को दे दिए हैं और अब सिर्फ 10 परसेंट बाकी हैं। 90 परसेंट पैसा जा चुका है। अब डिमांड सिर्फ पजेशन के टाइम बनती है और बिल्डर हम से एडवांस में डिमांड मांग रहा है कि आप पहले पैसे दे दो और जिस तरीके से बिल्डर यह करता है कि इधर का प्रोजेक्ट का पैसा दूसरे प्रोजेक्ट में लगा दिया। दूसरे प्रोजेक्ट का पैसा तीसरे में लगा दिया। इससे अब यह विश्वास नहीं रहा है कि बिल्डर हमारा जो पैसा है वह इसी में लगा पाएगा।
यह भी पढ़ें

इस जिले में डेंगू के चार मरीज और मिले, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

मीटिंग में आए नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने सभी बायर्स को आश्वासन दिलाया कि पहले बिल्डर से बातचीत करी जाएगी और बिल्डर से बातचीत मीटिंग करके कोई ना कोई हल निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि इस समय फ्लैट बायर्स की बहुत ही बुरी स्थिति है। बायर्स रेंट पर रह रहा है, बैंक की भारी भरकम किश्त भी जा रही है। जिससे घर का बजट बिगड़ चुका है। मीटिंग में नेफोमा महासचिव रश्मि पांडेय, आर.के. कुशवाहा, संजय नैलवाल, तुसलिम दोरजे, संजीव सेठी, अजय, अमित वर्मा, अनुराग धवन, उप्पल आदि फ्लैट बायर्स ने भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो