पत्नी व बेटियों के साथ तांत्रिक कर रहा था ऐसा काम, पति के पहुंचने फिर जो हुआ

पत्नी व बेटियों के साथ तांत्रिक कर रहा था ऐसा काम, पति के पहुंचने फिर जो हुआ

खबर की खास बातें:—

1. तांत्रिक ने जाल में फसाया शख्स की पत्नी व बेटियों को
2. पुलिस से बचाने की लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडा. दादरी के न्यादरगंज मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति ने तांत्रिक से अपने बेटी और पत्नी को बचाने की गुहार पुलिस से लगाई है। आरोप है कि तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के जरिये पत्नी व उसकी बेटियों को जाल में फंसा लिया है। तंत्र-मंत्र के चलते बेटियां और पत्नी बात मानने को तैयार नहीं है। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले के डीएम को रक्षामंत्री ने दिया यह बड़ा सम्मान

जानकारी के अनुसार, न्यादरगंज मोहल्ले के मनोज कुमार किराये के मकान में परिवार के साथ रहता है। मजूदरी कर परिवार का पेट पालता है। 17 साल पहले मनोज की शादी हुई थी। उसके तीन बेेटियां व एक बेटा है। पीड़ित के मुताबिक, 7 माह से पहले उनकी पत्नी एक तांत्रिक के संपर्क में आई थी। तांत्रिक रेलवे रोड स्थित एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहता है। आरोेप है कि वह उसे फोन पर बात करती और उसके बाहर जाने के बाद तांत्रिक को घर बुला लिया करती है।

तांत्रिक के पास जाने से रोकने पर जान से मारने की देती है धमकी

पीड़ित के मुताबिक, कई बार पत्नी से तांत्रिक के पास जाने से रोका तो वह जान से मारने की धमकी देने लगी। बच्चों को भी साथ लेकर मरने की बात कहती है। शनिवार को तांत्रिक उसके घर में था। विरोध करने पर पत्नी चारों बच्चों को साथ लेकर रेलवे लाइन पर पहुंच गई। आरोप है कि तांत्रिक उसकी पत्नी व बच्चों को अपने साथ रखना चाहता है। दादरी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: BIG BREAKINGंं: तेज रफ्तार कार यमुना एक्सप्रेस—वे से 30 फीट नीचे गिरी, तीन की मौत, छह घायल

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned