scriptLockdown के बीच इस शहर को मिली बड़ी ‘सौगात’, लाखों लोगों की होगी ‘बल्ले-बल्ले’ | tenders done for 22 projects by greater noida authority | Patrika News

Lockdown के बीच इस शहर को मिली बड़ी ‘सौगात’, लाखों लोगों की होगी ‘बल्ले-बल्ले’

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 08, 2020 01:29:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-3908.79 लाख रुपये की 22 परियोजनाओं के टेंडर जारी किए गए हैं
-उन पर दो माह में कार्य शुरु करा दिए जाएंगे
-इन परियोजनाओं में ग्राम अस्तौली में सैनेटरी लैंडफिल का काम भी शामिल है

yogi_adityanath.jpg
ग्रेटर नोएडा। कोरोना संक्रमण के चलते गौतमबुद्ध नगर में किए गए लॉकडाउन के कारण ठप पड़े विकास कार्यों को एक बार फिर गति देने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 3908.79 लाख रुपये टेंडर जारी किए गए हैं। इनके लिए अगले दो महीने में कार्य भी शुरू करा दिया जाएगा। वहीं इस प्रोजेक्टों के पूरा होने पर शहर के लाखों को लोगों को सहूलियत होगी।
यह भी पढ़ें

जानिए, क्या है थैलेसीमिया, लॉकडाउन में उखड़ रही बच्चों की सांसें

दरअसल, बीते दिनों सीईओ नरेन्द्र भूषण परियोजना विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक निर्माण एवं विकास कार्यों के अलावा आवश्यक सेवाओं के बाबत योजना तैयार करने और उस पर तेजी से अमल करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद गुरुवार को 22 परियोजनाओं के टेंडर जारी किए गए।
यह भी पढ़ें

एटीएम के बाहर लगाया गया नोटिस, अंदर सांप है तो लग गई भीड़

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ दीपचंद ने बताया कि सीईओ ने यह भी निर्देश दिया कि निर्माण एवं विकास कार्यों के दौरान शासन की गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन कराया जाए। उसमें सोशल डिस्टेन्सिंग के नियमों का भी अनुपालन हर हाल में कराया जाये। गुरुवार को निर्माण, विकास कार्यों एवं आवश्यक सेवाओं से सम्बन्धित कुल 3908.79 लाख रुपये की 22 परियोजनाओं के टेंडर जारी किए गए हैं, उन पर दो माह में कार्य शुरु करा दिए जाएंगे। इन परियोजनाओं में ग्राम अस्तौली में सैनेटरी लैंडफिल का काम भी शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो